Saturday, April 2, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/4/2016 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  4/4/2016   सोमवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ बुजुर्गो व् उच्च अधिकारियों के साथ वैचारिक मतभेद व् अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ आज आमोद प्रमोद, रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं समय बिता पाएंगे, परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/  एयर ट्रेवेल्स, चांदी के विक्रेता व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात  सहजता से मनवाने  की स्थिति  मैं रहेंगे/ रचनात्मक, सामाजिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/ चांदी व् हीरे के विक्रेता एवं निर्यातक, वाहन  व् पेट्रोल विक्रेता , कॉस्मेटिक व् डेंटल सर्जनं, मीडिया, प्रकाशक,, मूवर्स एंड पैकर्स , आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, कलाकार, कला समीक्षक व् संग्राहलय, वाचनालय, धर्म प्रचारक व्  भविष्यवेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ आप स्वतन्त्र रूप  से निर्णय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ चांदी ,हीरे, वाहन, पेट्रोल, लोहे, प्रकाशन सामग्री के विक्रेता, धर्म गुरु, तीर्थयात्री, मीडिया, आर्किटेक्ट्स , कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी  रूचि प्रशासनिक नवाचारों, समाज सुधार, आविष्कार व् अनुसन्धान की ओर बढ़ेगी/ आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/आरम्भिक स्तर पर कुछ विरोध का अंदेशा है/  चांदी, हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता, मीडिया ,अनुवादक, कलाकार, एयर ट्रेवल्स, वैज्ञानिक, सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/
अंक 5,14,23
आज आपकी तर्क शक्ति व् प्रबंधन योग्यता निखरेगी, पन्तु अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिए/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,  राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता , सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ यातायात नियमों की अवहेलना आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे /भाग्यवश भी आज आपकी स्थिति मैं किसी ख़ास बदलाव के आसार नहीं हैं/  सहजता से दैनिक दायित्व पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ  सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
दैनिक क्रियकलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स, कलाकार, कला समीक्षक, वाचनालय , डेंटल व कॉस्मेटिक  सर्जन्स, धर्म गुरु ,चांदी, हीरे, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता , मीडिया अ प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रतियोगी परीक्षा के सार्थक परिणाम मिलेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम् के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता  के फलस्वरूप, आज आज अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवा पाएंगे/  मीडिया व् प्रकाशक , हीरे, पेट्रोल, वाहन, लोहे , श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता , ट्रांसपोर्ट्स, धर्म प्रचारक, सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ योगध्यान व् धार्मिक गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/ लोहे, वाहन ,पेट्रोल  कोयले के विक्रेता , धार्मिक साहित्य के प्रकाशक , फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आपकी राय को आज सहज अनुमोदन  मिलेगा/
=======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment