Tuesday, February 2, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/2/2016 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/2/2016  गुरुवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक नवनिवेश  हेतु दिन जोखिमपूर्ण है/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिए / आज सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहिये/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं, गृह उत्पादों, सोने व् सम्पति के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स, साहित्यकार, फैशन व् ग्लैमर जगत, प्रसूतिगृह, सेक्सोलॉजिस्ट्स व् स्त्रीरोग विशेषज्ञ , मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक क्रियाकलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी के बावजूद आप अपने निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर सकेंगे/ सोने व् सम्पति, स्टेशनरी, गृह उपयोगी सामग्री व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स व् आंतरिक सज्जाकार, शिक्षाविद , प्रसूतिगृह व स्त्री रोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/ आपकी रूचि प्रशासनिक व् राजनैतिक नीति निर्माण, समाज सुधार, अनुसन्धान, आविष्कार आदि की ओर बढ़ेगी/ आरम्भिक स्तर पर कुछ विरोध व् अपयश का अंदेशा है/  आज शेयर्स में नवेश न कीजिये/  वैज्ञानिक, सामाजिक कार्यकर्ता , सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् दुग्ध उत्पादक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
अपनी प्रबंधन क्षमता व् सामाजिक स्तर पर समन्वयन की योग्यता के कारण आप प्रशासनिक , सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, सोने व् सम्पति के विक्रेता, शिक्षाविद, प्रकाशक, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स , स्त्रीरोग विशेषज्ञ व् नर्सिंग होम्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप व्यक्तिगत रख रखाव व् पारिवारिक सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ सोने व् एथनिक ज्वेलरी के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, सम्पति  विक्रेता, सामाजिक कार्यकर्ता , सेक्सोलॉजिस्ट्स व् प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
दैनिक क्रियाकलाप निर्वघ्न पूर्ण होने से आप संतुष्ट  रहेंगे/  पारिवारिक ,सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति, भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप भी सुखद रहेगी/ फैशन व् ग्लैमर जगत, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता, नर्सिंग होम्स , शिक्षाविद, कला समीक्षक, आर्किटेक्ट्स व्  आंतरिक सज्जाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपके परेशानी का सबब हो सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता से आप अपने बात मनवाने की स्थिति में रहेंगे/ सरसों के तेल, स्टेशनरी, सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/  भाग्य अनुकूलता से, सामाजिक व् साहित्यिक एवं व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स,  प्रसूतिगृह व् स्त्री रोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे./
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment