Friday, January 29, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/1/2016 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/1/2016  रविवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते हैं/ विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/ खेल जगत, राजनीतिज्ञ,समाजिक कार्यकर्ता, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स व् कोरियोग्राफर्स, टूरिज्म सेक्टर, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ  सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ मेहमाननवाज़ी में व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ निर्यातक, होटल व्यवसायी , इवेंट मैनेजर्स, संगीत व् नृत्य निर्देशक, खिलाड़ी, नर्सिंग होम्स व् मनोरोग चिक्त्सिक , स्लेटी रंग की वस्तुओं, पारे व खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक लाभोर्ड स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे; परन्तु अपने प्रयासों मैं नवीनता की कमी से आप बोरियत महसूस करेंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों व् सन्तान पक्ष की किसी समस्या के चलते, आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/ यात्रा प्रवास मैं भी बाधा का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ गुजरना चाहेंगे/  आपकी रूचि प्रशासनिक , राजनैतिक व् सामाजिक नवचारों, आविष्कार, अनुसन्धान व् शोध कार्यों मैं बढ़ेगी/ विदेश में निर्यात व्यवसाय विस्तार, इवेंट मैनेजमेंट , सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा में भाग लेने  व् भ्रमण हेतु जाने के लिए व् अपने उत्पाद पेटेंट करवाने हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, राजनेता, राजदूत व् एन जी ओ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी प्रबंधन क्षमता व् नेतृत्व की प्रवृति और मुखर होगी/ राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/  खेल जगत, कोरियोग्राफर्स, निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, टूरिज्म सेक्टर, नर्सिंग होम्स व्  मनोवैज्ञानिक, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मेहमानों व् बच्चों के साथ याद्गार समय बिता पाएंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी से कुछ बोरियत महसूस होगी/ कुछ समय मनपसन्द गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् छुट्टी के दिन का आनंद लीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय आमोद प्रमोद, सैर सपाटे व् मेहमाननवाज़ी में दे पाएंगे/  विदेश में निर्यात व्यवसाय विस्तार, भ्रमण,उच्च अध्ययन , सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन हैं/ मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, होटल उद्यमी
, संगीत व् नृत्य निर्देशक एवं खेल जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/  राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर वैचारिक मतभेद बढ़ने से परेशानी का अंदेशा है / उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये; आज फ़ूड पोइज़निंग का अंदेशा है/ शांत मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये  व् आज कुछ नयी शुरआत न कीजिये/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आज डूबा हुआ धन वसूलने के प्रयास विफल रहेंगे/ आकस्मिक आये अतिथियों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के चलते आप कुछ अनमने से रहेंगे/ शान मन से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment