Monday, January 25, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/1/2016 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  27/1/2016   बुधवार  
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंग, परन्तु  दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपके सहायक हो सकते हैं/  मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , बेंकर्स, निर्यातक, राजनीतिज्ञ , सामाजिक कार्यकर्ता, टूरिज्म सेक्टर, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,  खिलाड़ी  व् कोरियोग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/ शार्ट सर्किट अागजनी के प्रति भी सजग रहिये/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप अस्वस्थता के बावजूद , अपने दायित्व निभा पाएंगे/ मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय खुशनुमा रहेगा/
अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए अपनी बात दृढ़ता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ कृषक वर्ग, ईंधन विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट ,आर्किटेक्ट्स व् वास्तु विद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सन्तान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण,आज आपके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते है व् विदेशी सम्पर्क सूत्र एवं मित्रगण भी आज आपको कुछ आकस्मिक सहायता दे सकते हैं/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/ स्लेटी रंग की वस्तुओं, खेल सामग्री व् म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहने/

अंक 5,14,23
लम्बे समय से स्थगित करते आ रहे सवास्थ्य परीक्षण को अब और अधिक  टालना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकता है/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी भी आज आपकी परेशानी का सबब हो   सकते हैं/ मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, बेंकर्स, इवेंट मैनेजर्स , निर्यातक, राजनीतिज्ञ व् विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज सेहत व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/ सम्पति की सौदेंबाजी या इस से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिये/  अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये व् शांत मन से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/ कृषि व्यवसायी आज कुछ परेशानी की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज स्वास्थ्य व् आहार के प्रति लापरवाही आपकी परेशानी बढ़ा सकती है/ क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व व् मित्रगण आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ पहुंचा सकते हैं/ नर्सिंग होम्स, मनोरोग चिकित्सिक , निर्यातक, स्लेटी रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता, संगीत व् नृत्य निर्देशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् विरोध के बावजूद अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अहम के टकराव के कारण कुछ उलझने बढ़ सकती हैं/ धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ कृषक वर्ग, ईंधन विक्रेता, धर्म प्रचारक व् वास्तु विद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय ले पाएंगे/ व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी, परन्तु पारिवारिक स्तर पर कुछ समस्याओं का अंदेशा है/  यात्रा प्रवास मैं भी बाधा आ सकती है/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/ कृषि उत्पादों, ईंधन व् बारूद के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट व् धर्म प्रचारक आज अपेक्षाकृत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment