Friday, January 22, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/1/2016 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/1/2016  शनिवार
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है व् आप आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने के बावजूद, अपने दायित्व निभा पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके सहायक हो सकते हैं/ अपव्यय के कारण के सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/ बुजुर्गों की भावनाओं के प्रति भी अधिक संवेदनशील रहिये/ मित्र मंडली  के साथ आमोद प्रमोद व्  भ्रमण के कार्यक्रम बन सकते है, परन्तु वाहन चालन मैं सावधानी बरतिए /

अंक 2,11,20,29
 आज व्यक्तिगत प्रयास बहुत सार्थक परिणाम देंगे और आप  भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/ व्यवसायिक , सामाजिक और पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ डेटिंग व विवाह प्रस्ताव के लिए भी अनुकूल दिन है/ आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स, धर्म प्रचारक, मीडिया व् प्रकाशक , फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , इवेंट मैनेजर्स, निर्यातक , बेंकर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने से ,आप सन्तान की बढ़ती मांगे पूर्ण करने मैं असमर्थ होने से , कुछ अनमने से रहेंगे/ आकस्मिक आए मेहमानों के कारण आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का  अंदेशा है/ आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों , योग  ध्यान आदि की ओर बढ़ेगी/  हीरे, वाहन व् ईंधन के विक्रेता आज अधिक आनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अपनी गणनात्मक योग्यता व् तर्क शक्ति के आधार पर आप प्रशासनिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पाएंगे, परन्तु आरम्भिक  विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके आकस्मिक सहायक हो सकते है/ मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,  खेल समीक्षक , इवेंट मैनेजर्स, स्लेटी रंग के वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23


अंक 6,15,24



अंक 7,16,25



अंक 8,17,26



अंक 9,18,27

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment