Wednesday, January 20, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/1/2016 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/1/2016  गुरुवार  
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 2,11,20,29
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/ सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बना पाएंगे/  शिक्षाविद, आंतरिक सज्जाकार, आर्किटेक्ट्स, कुटीर उद्योगपति ,स्त्रीरोग विशेषज्ञ, मीडिया, प्रकाशक, सोने, सम्पति  गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे व आप बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक व सामाजिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ कुटीर व्यवसाय से जुड़े लोग,आर्किटेक्ट्स, सामाजिक कार्यकर्ता, सोने व सम्पति के विक्रेता, स्त्रीरोग विशेषज्ञ  व् प्रसूतिगृह , मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आज आपकी रूचि अनुसंधान , आविष्कार , प्रशासनिक नवनीति निर्माण, राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी/ आप लीक से  हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/ वैज्ञानिक, सफ़ेद रंग की वस्तुओं व दुग्ध उत्पादों के विक्रेता, राजनेता व् एन.  जी. ओ. अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
सामाजिक, व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति व्यक्तिगत प्रयासों व् भाग्य अनुकम्पा के कारण सुखद रहेगी/ गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स, सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी के विक्रेता व् एन.  जी. ओ. अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
 आज आप पारिवारिक सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त धन व् समय दे पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स,सोने, सम्पति, सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , सामाजिक कार्यकर्ता, आंतरिक सज्जाकार, साहित्यकार व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सामाजिक स्थिति भी सराहनीय रहेगी/

अंक 7,16,25
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आप बखूबी निभा पाएंगे/ आपकी राय को सहज अनुमोदन सामाजिक सरोकार की  व् साहित्यिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आपकी सामाजिक, व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी / प्रतिष्ठा मैं  वृद्धि होगी/सोने , सम्पति, सरसों के तेल , स्टेशनरी व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता , साहित्यकार व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
,पारिवारिक व्  व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकाँश समय ले लेंगे, परन्तु आप सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ घर मैं शान्तिपूर्ण माहौल रहेगा/ सोने व् सम्पति के विक्रेता व् निवेशक, आर्किटेक्ट्स, लेखक व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment