Thursday, December 3, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/12/2015 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/12/2015   शनिवार

अंक 1,10,19,28
आज आप उत्साहित मन से विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् दिन व्यस्तता पूर्ण रहेगा/विदेश मैं उच्च अध्ययन,भ्रमण,खेल स्पर्धा,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् निर्यात व्यवसाय हेतु जाने  के लिए विशेष अनुकूल दिन है/शिपिंग सेक्टर,पोर्ट्स,खेल सामग्री,चांदी,मोती व् सीफ़ूड के विक्रेता व् निर्यातक,पर्यटन विभाग ,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिये/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/दिन भर आप विभिन्न सांस्कृतिक,व्यवसायिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे/बालरोग व्  मनोरोग चिकित्सिक,खेलजगत,इवेंट मैनेजर्स,धर्म प्रचारक,मीडिया,स्लेटी व् काले रंग की वस्तुओं,हीरे,पेट्रोल के विक्रेता ,नर्सिंग होम्स,नर्सरी स्कूल् संचालक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/शांत चित से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/आपकी रूचि रचनातमक व् धार्मिक क्रिया कलापों  मैं बड़ेगी/चांदी,हीरे,मोती पेट्रोल,वाहन ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता ,प्रकाशक व् धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन व्यवस्तता पूर्ण है/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/शिपिंग सेक्टर,पर्यटन उद्द्यमी ,खेल सामग्री,सीमेंट,चांदी,मोती सीफ़ूड,व् पारे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिये/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये व् अपनी गणनातमक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु,इवेंट मेनेजमेंट ,उच्च अध्ययन व् भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/यायायात नियमों की अवहेलना व् बुजुर्गों से कहासुनी आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय पसंददीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय व् आमोद प्रमोद आपको प्रसन्नचित रखेंगे/शिपिंग सेक्टर,पोर्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,धर्म प्रचारक,मीडिया,संग्रहालय,जल शुद्धिकरण सयंत्र ,मत्स्य,मोती ,चांदी,खेल  सामग्री ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता व् निर्यातक, बैंकर्स ,विदेश ट्रेवेल एजेंट्स ,लोन एजेंट्स अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श ,ज्योतिष,पत्रकारिता की ओर रुझान बढ़ेगा/हीरे,पेट्रोल ,वाहन,लोहे के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
संतान पक्ष की किसी चिन्ता से व् विदेश मैं बसे किसी प्रियजन की किसी समस्या को लेकर आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/दृढ़तापूर्वक स्थिति का सामना करने की कोशिश कीजिये/धार्मिक गतिविधियों,दर्शन शास्त्र,वास्तु ज्ञान आदि की ओर आपकी रूचि बढ़ेगी/हीरे,पेट्रोल व् लोहे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment