Tuesday, December 29, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/12/2015 गुरुवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/12/2015  गुरुवार   4-6
=======================================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक नवनिवेश व् शेयर्स मैं निवेश जोखिमपूर्ण हो सकता है जीवनसंगी की भावनाओं व् दृष्टिकोण के प्रति अधिक सहिष्णु रहिये ;अपव्यय के कारण मनमुटाव का अंदेशा है/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  भाग्यनुकूलता से आपकी सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ गृह उपयोगी वस्तुओं, सोने, सम्पति, खेल सामग्री, म्यूजिक एलबम्स, पारे व् सीमेंट के विक्रेता, कोरियोग्राफर्स, आर्किटेक्ट्स, शिक्षा व गृह ऋण एजेंट्स , निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स , होटल उद्यमी  व् टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/  आर्थिक स्तर पर कुछ बाधाएं आपकी परेशानी का सबब हो सकती है; धैर्यपूर्वक स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये; कुछ हद तक सफल रहेंगे/ सोने, सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, साहित्यकार, प्रकाशक , प्रसूतिगृह व् सामजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/ आपकी रूचि, प्रशासनिक व् राजनैतिक नवाचारों, सामाजिक सरोकार की गतिविधियों, अनुसन्धान, आविष्कार, इवेंट मेनेजमेंट, आमोद प्रमोद व् विदेश भ्रमण मैं बढ़ेगी/ अपने उत्पाद विदेश मैं पेटेंट करवाने हेतु विशेष अनुकूल दिन है/  सफ़ेद  रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज व्यक्तिगत प्रयास बहुत सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  सोने, सम्पति, सफ़ेद व्  सुनहरी  रंग की वस्तुओं के विक्रेता , निर्यातक, होटल  उद्यमी, आर्किटेक्ट्स, गृह ऋण एजेंट्स  व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्य अनुकूलता से सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप पारिवारिक सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त धन व् समय दे पाएंगे/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, चॉकलेट्स व् गिफ्ट्स के विक्रेता आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी /साहित्यकार, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, होटल उद्यमी, टूरिज्म सेक्टर, नर्सिंग होम्स, कॉफी पार्लर्स, गिफ्ट  सेंटर्स  सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर मतभेद बढ़ सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी सामाजिक, पारिवारिक व् कारोबारी स्थिति सम्भली रहेगी/ सोने,सम्पति, सरसों के तेल व् गृह उपयोगी के विक्रेता, होटल उद्यमी व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक क्रियाकलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे /प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी। आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत कम होने से आज आप आमोद प्रमोद के लिए मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ सोने व्
सम्पति एवं गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, प्रसूति विशेषज्ञ  व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment