Thursday, December 24, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/12/2015 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 26/12/2015   शनिवार 

===============================================================================
अंक १,,१०,१९ २८  व्यक्तिगत प्रयास आज कोई सुखद परिणाम नहीं दे पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ काम बन पाएंगे व् राजनेतिक एवं सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ नाम कमा पाएंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सावधानी की ज़रूरत है/बजुर्गों की भावनाओं का सम्मान कीजिये व् उनकी आशीष पाने की चेष्टा कीजिए /

अंक २,११,२०,२९ आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/हीरे,वाहन ,पेट्रोल,कोयले के विक्रेता,धर्म गुरु,आर्किटेक्टस,मूवर्स एंड पैकर्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,मीडिया,प्रकाशक ,परिवहन व् सार्वजानिक निर्माण विभाग आज अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ परिवार मैं आपकी राय का मान होगा/धार्मिक  क्रिया कलापों मैं रुझान बढ़ेगा/सरसों के तेल,हीरे,ईंधन,वाहन ,भवन निर्माण सामग्री के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स,आध्यात्म् गुरु,योग प्रशिक्षण केंद्र,सर्जन्स,मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/राजनेतिक व् प्रशासनिक स्तर पर मतभेद व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/बुजुर्गों की भावनाओं का आदर कीजिये व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलिए/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये व् आज वाहन क्रय न कीजिये/


अंक ५,१४,२३ 

आज मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजर्गों को समुचित सम्मान दीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/यातायात नियमों के अवहेलना आपकी परेशानी बड़ा सकती है/भाग्य अनुकूलता के फलसवरूप आज राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/

अंक ६,१५,२४ 

आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां निर्बाध परं होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अपनी पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये 

अंक ७,१६,२५ 

आज आप दृढ़ता पूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक क्रिया कलापों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढ़ेगा/हीरे,ईंधन,वाहन,लोहे ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,ट्रांसपोर्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/
अंक ८,१७,२६
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/आपकी राय का मान होगा/हेरी,लोहे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,मीडिया,प्रकाशक व् धर्म गुरु,वास्तु विद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/राजनेतिक व् प्रशासनिक  स्तर पर कुछ  विरोध का अंदेशा है/
अंक ९,१८,२७
आज आप अपनी बात  दृढ़ता पूर्वक मनवाने  की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्तर पर आपकी राय का मान होगा/ईंधन,वाहन,हीरे,लोहे के विक्रेता,धर्म प्रचारक ,वास्तु विद व् परिवहन सेक्टर अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक
उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/
रजनी छाबड़ा
वरिष्ठ अंकशास्त्री

www. numeropath .com 









No comments:

Post a Comment