Thursday, December 17, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/12/2015 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/12/ 2015  शुक्रवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/धन अभाव के कारण कार्यगति शिथिल हो सकती है/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/चांदी,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज शेयर्स मैं नुक्सान का अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
स्वास्थ्य व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये व् अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/सम्पति से जुडी किसे मुकदमेबाजी व् सौदेबाजी मैं परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सँभली रहेगी/चांदी,भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक व् चर्म उत्पादों  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं आपका अधिकांश समय बीतेगा/कृषि भूमि,भू उत्पादों ,नवरतन,ईंधन के विक्रेता,फ़ोटो जर्नलिस्ट,भू अनुसन्धान से जुड़े लोग,धर्म गुरु  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं माधुर्य की कमी खलेगी/टूरिज्म सेक्टर,चांदी के विक्रेता ,मीडिया,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास परिवर्तन नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां निर्बाध सम्पन्न कर पाएंगे/शेयर्स मैं निवेश के लिए व् नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कलाकृतियों व् चांदी के विक्रेता एवं निर्यातक, अनुवादक व् टूरिस्ट गाइड,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आहार व् व्यवहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/अनर्गल वादविवाद,मुकदमेबाजी व् सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को अब और स्थगित करना परेशानी का सबब बन सकता है/

अंक 6,15,24
आज स्वास्थ्य व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/व्यवहार भी यथासम्भव विनम् रखिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज आपको प्रतिकूल परिणाम  दे सकती है/भाग्य अनुकूलता से आप अस्वस्थता के बावज़ूद,अपने व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/कॉफी,तम्बाकू,कास्मेटिक,लेदर बैग्स के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,फैशन  व् ग्लेमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज ज्वर,रक्त विकार व् चर्म विकार ,वायु जनित संक्रमण एवं स्वभाव की उग्रता आपकी परेशानी का कारण हो सकते है/अनर्गल वादविवाद व् मुकदमेबाजी से दूर रहिये/सम्पति स्थान्तरण फिलहाल स्थगित कर दीजिये/भाग्य अनुकूलता के फलसवरूप,आर्थिक व् सामाजिक  स्थिति सराहनीय  रहेगी/भूरी व् रुपहली वस्तुओं के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक, ,भू उत्पादों व् नवरतन ,ईंधन के विक्रेता ,आर्किटेक्टस,धर्म प्रचारक,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक व् धार्मिक गतिविधियां आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/भू शोधकर्ता ,ईंधन,बारूद के विक्रेता,धर्म गुरु,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment