Friday, December 11, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/12/2015 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/12/2015 शनिवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते हैं/मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय भी सुखद रहेगा/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,इवेंट मैनेजर्स,निर्यातक व् विदेशी ट्रेवेल एजेंसियां आज अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक फ़ल देंगे/ निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए ,विदेश मैं भ्रमण,इवेंट मैनजमेंट ,उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए,कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए विशेष अनुकूल दिन है/चांदी,हीरे,वाहन,पेट्रोल,सीमेंट के विक्रेता,मूवर्स एंड पैकर्स ,ट्रांसपोर्टर्स,धर्म प्रचारक,मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति में  रहेंगे/व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढ़ेगा/सोने,सम्पति ,हीरे,पेट्रोल,वाहन,लोहे के विक्रेता,प्रसूतिगृह,सर्जन्स ,आध्यात्म् गुरु,,मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन का कोई सुखद समाचार  मिल सकता है/मेहमाननवाज़ी मैं बच्चों के साथ बिताया समय सुकून देगा/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/

अंक 5,14,23
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रेता,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,साहित्य्कार,इवेंट मेंजर्स,खेलजगत,बैंकर्स ,लेखाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/

अंक 6,15,24
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/परिवार के सदस्यों की सुख सुविधा हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार है/चांदी,हीरे,सोने,सम्पति ,सीमेंट,पारे,वाहन,पेट्रोल,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,प्रकाशक,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
आपकी रुचि पारिवारिक ,सामाजिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/व्यवसायिक स्थित सुद्ढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा/ घर में मांगलिक  क्रिया कलापों के अवसर बनेंगे/साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ असमंजस की स्थिति मैं रहेंगे, पूर्वक समाधान पाने की कोशिश कीजिये ;सफलता मिलेगी/सर्जन्स,धर्म गुरु,ट्रांसपोर्टर्स,सोने व् सम्पति,हीरे ,ईंधन के विक्रेता,फ़ोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/
========================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment