Saturday, November 7, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/11/2015 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/11/2015   रविवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजुर्गों के साथ वैचारिक सामंजस्य की नीति अपनाईये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आप राजनैतिक, सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् दान पुण्य के क्षेत्र व् प्रबन्धन गतिविधियों मैं अग्रणी रहेंगे/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् दुग्ध उत्पादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे, परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ हीरे ,पेट्रोल , वाहन व् शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता , मीडिया व् प्रकाशक, धर्म प्रचारक , आर्किटेक्ट्स व् ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ सेना,न्यायपािलका, कमांडोज़, कृषक वर्ग, भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं, नवरतन व् हीरे, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता,मीडिया, प्रकाशक, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्ट्स ,सर्जन्स, धर्म प्रचारक व् वास्तु विद  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर काबू रखिये व  अनर्गल वादविवाद से दूर रहिए / बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिए / वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्क रखिये/ भाग्य अनुकूलता से आज आप सामाजिक सरोकार के व् राजनैतिक गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/
अंक 5,14,23
मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजर्गों के साथ अनर्गल विवाद मैं न उलझिए / वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्क रखिये/  भाग्य अनुकूलता से आज सामाजिक व् राजनैतिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/  सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके क्रियाकलापों मैं नवीनता की कमी से आप बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् छुट्टी के दिन का आनन्द लीजिये/

अंक 7,16,25
आज पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद  रहेगी/ आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ पेट्रोल, वाहन, हीरे के विक्रेता, कॉस्मेटिक सर्जन्स, ट्रांसपोर्टर्स, धर्म प्रचारक व् भविष्य वेता , मीडिया, प्रकाशक व् वास्तु विद  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे,  सर्जन्स, ट्रांसपोर्टर्स, धर्म प्रचारक व् भविष्य वेता , मीडिया, प्रकाशक व् वास्तु विद , पेट्रोल, वाहन, हीरे के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आज व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ सेना,न्यायपािलका, कमांडोज़, कृषक वर्ग, भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं, नवरतन व् हीरे, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता,मीडिया, प्रकाशक, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्ट्स ,सर्जन्स, धर्म प्रचारक व् वास्तु विद  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment