Friday, November 13, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/11/2015 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/11/2015 शनिवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है व् आप आर्थिक व्यवधान के बावजूद, अपनी गणनात्मक योग्यता से सुनियोजित ढंग से लक्ष्य प्राप्ति कर पाएंगे/ मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, पर्यटन विभाग, खिलाड़ी व् कोरियोग्राफ़र्स , निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ जीवनसंगी की भावनाओं के प्रति अधिक सहिष्णु रहिये/ वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म  दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ विदेश में फिल्म शूटिंग व् कोरियोग्राफी , निर्यात व्यवसाय विस्तार, उच्च अध्ययन, सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा एवं भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर  जगत, सेक्सोलॉजिस्ट्स,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक , मोटर ड्राइविंग स्कूल्स, योग ध्यान व् रिकी प्रशिक्षक , टूरिज्म सेक्टर , होटल उद्यमी व् ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए उत्तम दिन है/
अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे/ आर्थिक स्तर पर भी कुछ परेशानी का अंदेशा है/  आज किसी को भी उधार  न दीजिये और न ही किसी से उधार लीजिये/
अंक 4,13,22,31
आज आप अपनी प्रबंधन क्षमता व् सुनियोजन के आधार पर आर्थिक संसधान कम होने के बावजूद अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ निर्यातक, होटल उद्यमी, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, टूरिज्म सेक्टर व् खेल जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/ आज भ्रमण  के कार्यक्रम बन सकते हैं, परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/
अंक 5,14,23
आज अन्तरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये/अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग  कीजिये/ मनोवैज्ञानिक, नर्सिंग होम्स, निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स, बैंकर्स, टूरिज्म सेक्टर व् खेलजगत आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ बुजुर्गों की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते हैं/ फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, सेक्सोलॉजिस्ट्स, कला दीर्घ संचालक व् गिफ्ट सेंटर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज भाग्य व्  कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ निर्यातक, डे केयर सेंटर्स, नर्सिंग होम्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फीजिओथेरेपिस्ट , बेंकर्स, इवेंट मेंजर्स व् टूरिज्म सेक्टर, हीरे , चांदी , वाहन  व् पेट्रोल के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन, पेट्रोल , लोहे व् कोयले के विक्रेता, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक व् वास्तु विद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आर्थिक तंगी के कारण  मानसिक तनाव की स्थिति रहेगी व् प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी खलेगी/ अपने सीमित साधनों से काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिये/ धार्मिक गतिविधियों की ओर  रुझान बढ़ेगा/ वाहन, पेट्रोल व् हीरे के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट्स व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment