Wednesday, November 11, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/11 /2015 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/11 /2015 शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक गतिविधियाँ कुछ आर्थिक परेशानी के बावजूद पूर्ण कर पाएंगे/ नवनिवेश व् शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आज आपके सहायक हो सकते हैं/ प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न कर पाएंगे/ आज आप दिन भर विभिन्न व्यवसायिक, सामाजिक व् सांस्कृतिक गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत, फिल्म निर्माता,खेलजगत, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , कोरियोग्राफर्स, नर्सिंग होम्स, टूरिज्म सेक्टर , शेयर्स ब्रोकर्स व् बेंकर्स आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक दायित्व सामान्य रूप से निभा पाएंगे/ संतान पक्ष की बढ़ती मांगे पूर्ण कर पाने की असमर्थता व् आकस्मिक आए मेहमानों के कारण आप कुछ अनमने व् अव्यस्थित से रहेंगे/ सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदन शील रहिये/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि लीक से हट कर कुछ कर गुजरने मैं रहेगी/ विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार , उच्च अध्ययन हेतु व्  भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/ राजनीतिज्ञ, प्रशासनिक अधिकारी, कोरियोग्राफ़र्स, वैज्ञानिक व् समाज सेवी संस्थाएं , सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता एवं निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज आपकी प्रशासनिक व् प्रबंधन क्षमता मुखर होगी/ अपनी गणनात्मक योग्यता का भरपूर उपयोग कीजिये व्  अंतरात्मा की पुकार की ओर भी ध्यान दीजिये/ विदेश सेवा मंत्रालय, राजनीतिज्ञ, एन जी ओ , खिलाड़ी, कोरियोग्राफर्स ,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां निर्बाध शुरू होने से आप प्रसन्नचित रहेंगे/ कुछ समय व् धन  मनोरंजन, व्यक्तिगत रखरखाव  व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु जुटा पाएंगे/ फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर जगत, काफी पार्लर्स, गिफ्ट सेंटर्स व् कलादीर्घा संचालक एवं चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित प्रोजेक्ट्स पूर्ण कर पाएंगे/ खेलजगत, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग , कला समीक्षक, संग्रहालय , भूरे रंग की वस्तुओं व् लेदर आइटम्स के विक्रेता, सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोचिक्त्सिक व् नर्सिंग होम्स, होटल उद्यमी व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती हैं/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति अवश्य आश्वस्त हो लीजिये/ शांत चित से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ शेयर्स व् लाटरी से भी कुछ नुक्सान का अंदेशा है/ आज किसी प्रियजन की कमी आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment