Sunday, November 8, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10/11/2015 मंगलवार

एक झलक आगामी दिन की
===================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  10/11/2015 मंगलवार  
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी प्रशासनिक व् प्रबन्धन क्षमता मुखर होगी व् रचनात्मक गतिविधियों, आमोद प्रमोद, सैर सपाटे मैं भी समय दे पाएंगे/ विदेश भ्रमण के अवसर भी बन सकते हैं/ मिल्कफूड, कलाकृतियों व् चांदी के विक्रेता एवं निर्यातक ,एयर ट्रेवेल्स व् टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से लक्ष्य  प्राप्ति सहज होगी/ अनर्गल वादविवाद व् मुकदमेबाजी आदि से दूर रहिये/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक, कवि,अनुवादक, टूरिस्ट गाइड व् एयर लाइन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुड़े किसी वाद से आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ आज आप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ चांदी, नवरतन, कृषि उत्पादों , ईंधन व् बारूद के विक्रेता, सेना व् न्यायपालिका , सम्पति निवेशक, धर्म प्रचारक व्  फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् उच्च अधिकारियों एवं बुजुर्गों के साथ समन्वय की नीति अपनाईये/ कलाकार, मीडिया, कला समीक्षक, चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता एवं निर्यातक, एयर लाइन्स टूरिस्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज आपकी नेतृत्व की प्रवृति व् प्रबंधन क्षमता मुखर होगी , परन्तु क्रोध व् मन की चंचलता पर काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ राजनैतिक,समाजसेवी संस्थाएं व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ क्रोध व् अनर्गल वादविवाद ,सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ शांत मन से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ किसी वायु  जनित संक्रमण व् अनर्गल वादविवाद के कारण आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण, प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती हैं/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये/ आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान आदि की ओर बढ़ेगी/  भू शोधार्थी व् कृषक वर्ग, नवरतन व् भू उत्पादों के विक्रेता, धर्म प्रचारक व् योग प्रशिक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान, वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं रुझान बढ़ेगा/ भू शोधार्थी,ईंधन ,बारूद, नवरतन व् भू उत्पादों  के विक्रेता, सेना व्  न्यायपालिका ,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment