Sunday, October 18, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/10/2015 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/10/2015  मंगलवार
=====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप शांत मन से निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ रचनात्मक गतिविधियों, सामाजिक सरोकार के कार्यों व् आमोद प्रमोद मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ मीडिया, पर्यटन सेक्टर व् एयर ट्रेवल्स, चांदी के विक्रेता व् निर्यातक, समाज सेवी संस्थाएं, कलाकार व् पर्वतारोही आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिए; रचनात्मक गतिविधियों, कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं खास पहचान बना पायेंगे/ कलाकार, मीडिया ,टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवल्स , समाज सेवक,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/ शार्ट सर्किट व् आगजनी के प्रति भी सतर्क रहिये/

अंक 3,12,21,30
आज व्यक्तिगत प्रयास बहुत सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य अनुकूलता से भी आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ कुटीर उद्योगपति, कलाकार, कवि, अनुवादक,मीडिया, पर्वतारोही
, चांदी , ईंधन , कृषि उत्पादों व् सम्पति के विक्रेता , सामाजिक कार्यकर्ता, सेना,धर्म प्रचारक व् तीर्थ यात्री आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप प्रसन्न चित रहेंगे/ सौन्दर्य बोध व् साहित्य प्रेम मुखर होगा/ आमोद प्रमोद व् विदेश भ्रमण के अवसर बनेंगे/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक,एयर ट्रेवेल्स व् टूरिज्म सेक्टर , मीडिया व् कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
दैनिक दायित्व सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी एवं अनर्गल वाद विवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ कृषकवर्ग भी आज अपेक्षाकृत कम सुखद स्थिति मैं रहेगा/ शांत मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ कृषक वर्ग. सम्पति विक्रेता,सेना व् न्यायपालिका को आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/आगजनी व् शार्ट सर्किट  के प्रति भी सजग रहिये/ अनर्गल वाद विवाद आपकी उलझने बढ़ा सकते हैं/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ किसी एलर्जी या वायुजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ अनर्गल वादविवाद, सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ संयमित मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/ किसी भी नए प्रोजेक्ट के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप सन्तुष्ट रहेंगे/आपकी रूचि योग ध्यान, धार्मिक क्रियाकलापों तीर्थ यात्रा आदि की ओर बढ़ेगी/मीडिया, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक, धर्म गुरु, ईंधन व् कृषि उत्पादों एवं कृषि भूमि के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक , सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ तीर्थ यात्रा, योग ध्यान व् धार्मिक क्रियाकलापों मैं मन रमेगा/ कृषक वर्ग , ईंधन, बारूद, भू उत्पादों के विक्रेता, धर्म प्रचारक, मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment