Saturday, September 5, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/9/2015 रविवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  7/9/2015  सोमवार   7
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज कल्पना के पंख पसारने के लिए व् रचनात्मक गतिविधियों , सैर सपाटे ,साहसिक समुद्री अभियान आदि के लिए उत्तम दिन है/ शिपिंग सेक्टर, समुद्री उत्पादों, चाँदी व हस्तशिल्प उत्पादों,एक्वा गार्ड्स व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता , मीडिया  व् सामाजिक कार्य्रकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर विशेष ध्यान दीजिये/ जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता से , आप सामाजिक व व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता, कलाकार, कला समीक्षक , फिल्म निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग में आत्मोयता बढ़ेगी/
अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक दायित्व, आर्थिक  संसधान सीमित होने के बावजूद, निभा पाएंगे/आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों व् साहित्य सृजन मैं बढ़ेगी/ शिपिंग  इन्डस्ट्री , समुद्री उत्पादों , चांदी, कलाकृतियों  के विक्रेता, कुटीर उद्योगपति , साहसिक समुदी अभियान प्रशिक्षक, मीडिया , कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/ नवनिवेश व्  शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/
अंक 4,13,22,31
आज आपका रुझान रचनात्मक गतिविधियों, सैर सपाटे व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगा /आप समस्याओं का निवारण मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण से करना चाहेंगे/ शिप्पिंग व्यवसाय से जुड़े लोग,मीडिया ,कवि व् अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक नवनिवेश ले लिए दिन जोखिमपूर्ण है; कुछ अपयश  का भी अंदेशा है/जीवनसंगी की भावनाओं की ओर अधिक संवेदनशील रहिये /
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय सामाजिक सरोकार की व् राजनैतिक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/ एन जी ओ ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् डेयरी उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक दायित्व निर्वहन सहजता से कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व आर्थिक  स्थिति सुखद रहेगी/ प्रेमप्रसंग  मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त धन व्  समय दे पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, चर्म उत्पादों , तम्बाकू,कॉफी व् चॉकलेट्स के विक्रेता, फिल्म निर्माता, कलाकार व् कला दीर्घ संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/फैशन व् ग्लैमर जगत,फिल्म निर्माता, भूरे रंग की वस्तुओं, लैदर बैग्स, समुद्री  उत्पादों , गिफ्ट आइटम्स के विक्रेता, शिपिंग सेक्टर ,मीडिया व् कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम पर काबू रखिये व् राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद से यथासम्भव दूर रहिये/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिम पूर्ण है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment