Tuesday, September 29, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/10/2015 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/10/2015   शनिवार
========================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे / दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिए/  बुजर्गों की भावनांओं के प्रति भी अधिक संवेदनशील रहिये/

अंक 2,11,20,29
आप व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ साहित्यिक व् सामाजिक दायरा कुछ बढ़ेगा/ आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सोने, हीरे, सम्पति, वाहन व्  पेट्रोल के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स,  आंतरिक सज्जाकार , स्त्रीरोग विशेषज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता, लेखक व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेगी/

अंक 3,12,21,30
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ आर्किटेक्ट्स,  ट्रांसपोर्टर्स, मूवर्स व् पैकर्स, सर्जन्स,स्त्रीरोग विशेषज्ञ , सोने, हीरे , सरसों के तेल, स्टेशनरी, पेट्रोल, वाहन व् सम्पति के विक्रेता, मीडिया, प्रकाशक व् धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं  रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों  के साथ सामंजस्य की नीति अपनाइये/ यातायात नियमों के प्रति भी अधिक सजग रहिये/ वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 5,14,23
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ शिक्षा व गृह ऋण एजेंट्स, सोने व् सम्पति के विक्रेता, स्त्रीरोग विशेषज्ञ व् प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक 6,15,24
कारोबारी व् सामजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/  आप पारिवारिक सुख सुवधा हेतु अतिरिक्त धन व् समय दे पाएंगे/ आपकी राय का मान होगा/ सोने,सम्पति, सुनहरी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता, प्रसूतिगृह, आर्किटेक्ट्स, साहित्यकार व् सामाजिक कार्यकर्ता  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ सामाजिक प्रतिष्ठा मैं भी वृद्धि होगी/ हीरे, सोने, सम्पति, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता, मीडिया व् प्रकाशक, मूवर्स व् पैकर्स, कॉस्मेटिक सर्जन्स, धर्म गुरु व् भविष्यवेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेते हुए अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ घर मैं कुछ धार्मिक  गतिविधियों के आसार है/ आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स, भविष्यवेता , मीडिया, प्रकाशक, सर्जन्स ,धर्मगुरु,वास्तुविद, मीडिया, प्रकाशक, हीरे, सोने, पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/ परिवार मैं भी आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ हीरे , सोने, सम्पति, वाहन, पेट्रोल के विक्रेता , साहित्यकार, प्रकाशक, फोटो जर्नलिस्ट, आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स, प्रसूतिगृह , ट्रांसपोर्टर्स, धर्म प्रचारक व् योग ध्यान केंद्र अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment