Monday, September 21, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/9/2015 बुधवार

एक झलक आगामी दिन की
==================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  23/9/2015  बुधवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी प्रबंधन क्षमता व् गणनात्मक योग्यता और  मुखर होगी/ दिन गतिशील है/प्रशासनिक कारणों से
विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/ विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार, खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा हेतु जाने के लिए , राजनैतिक शिष्ट मंडल भेजने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ टूरिज्म सेक्टर, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , कोरियोग्राफर्स , खेलसामग्री व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सार्थक रहेगा/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार, इवेंट मैनेजमेंट व् भ्रमण हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/ खेलजगत, टूरिज्म सेक्टर, नर्सिंग होम्स, डे केयर सेंटर्स, मोटर ड्राइविंग स्कूल्स, टूरिज्म सेक्टर व् एयर लाइन्स, मनोवैज्ञानिक, बेंकर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज शांत मन से दैनिक दायित्व पूरे करने की कोशिश कीजिये/ संतान पक्ष की किसी चिंता व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण, आज आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे/  पूर्वनिर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल के आसार हैं/ आज किसी को भी उधार न दीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, बेंकर्स, लोन व् ट्रेवल एजेंट्स, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, खेल सामग्री के विक्रेता व् निर्यातक, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, खेलजगत, कोरियोग्राफर्स , राजनीतिज्ञ, प्रशासनिक अधिकारी ,टूरिज्म सेक्टर व् होटल उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपके विशेष सहायक हो सकते हैं/विदेश मैं भ्रमण, उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार, खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा हेतु जाने के लिए, राजनैतिक शिष्ट मंडल भेजने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/  मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सार्थक रहेगा/ अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता कभी भरपूर इस्तेमाल कीजिये व् प्रशासनिक एवं व्यवसायिक स्तर पर योजनाएं बनाइये/ नर्सिंग होम्स, फीजिओथेरपिस्ट, कोरियोग्राफर्स,  होटल उद्यमी, खेल जगत , प्रशासनिक अधिकारी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई है बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आपके क्रियाकलापों मैं नवीनता की कमी से आज आप  कुछ बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अभिरुचियों की तुष्टि  हेतु दीजिये और अपने आस  पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज का दिन हलचल भरा है/ आप विभिन्न व्यवसायिक, सामाजिक व् सांस्कृतिक गतिविधियों मैं दिन भर व्यस्त रहेंगे/ निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन,भ्रमण व् इवेंट मैनजमेंट हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/ वाक इन  इंटरव्यू के लिए उत्तम दिन है/ टूरिज्म सेक्टर, बेंकर्स , खेलजगत, संगीत व् नृत्य निर्देशक , स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, नर्सिंग होम्स,मनोवैज्ञानिक,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती है/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/

अंक 9,18,27
आज मानसिक तनाव से बचने की कोशिश कीजिये/ संतान पक्ष की किसी चिंता, आकस्मिक आये मेहमानों व् डूबा हुआ धन न वसूल पाने के कारण आप कुछ  अनमने व् अधीर रहेंगे/ शांत मनसे दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment