Sunday, September 20, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/9/2015 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/9/2015 मंगलवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे;  दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूरी कर पाएंगे/ आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी से आज आप कुछ बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभ जाएंगे/  सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ सोने,गृह उपयोगी वस्तुओं, स्टेशनरी के विक्रेता, ,शिक्षाविद , आर्किटेक्ट्स, सामाजिक कार्यकर्ता व् स्त्रीरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक क्रियाकलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी कारोबारी, सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ नवरतन, सोने,सम्पति,कृषि उत्पादों व् कृषि भूमि , ईंधन व् बारूद के विक्रेता, साहित्यकार, आर्किटेक्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज  दैनिक क्रियाकलाप प्रभावी  रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आपकी रूचि प्रशासनिक  नवाचारों, समाज सुधार, अनुसन्धान व् आविष्काऱ ,शोध कार्यों में  बढ़ेगी/ प्रशासनिक अधिकारी, राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, वैज्ञानिक,व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे./

अंक 5,14,23
आज आपकी प्रशासनिक क्षमता व् प्रबंधन योग्यता मुखर होगी/  सामाजिक व्  पारिवारिक गतिविधियाँ भी प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स, प्रसूतिगृह,सोने के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई  न्यायिक प्रक्रिया व् अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी का सबब  हो सकते हैं/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/ आपकी राय का मान होगा, परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये/ क्रोध व् अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/  आर्किटेक्ट्स, सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, समाजशास्त्री , प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्व्रूओ, आपकी व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ अनर्गल वादविवाद व् मुकदमेबाजी या सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आपकी उलझने बढ़ा सकते हैं/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ भाग्य आपका साथ देगा व् इसके फलस्वरूप, आपकी पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ सोने, नवरतन, भू उत्पादों , ईधन , कृषि भूमि के विक्रेता , धर्म गुरु, मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों,  वास्तु परामर्श, भविष्यज्ञान, तीर्थ यात्रा आदि मैं आपका रुझान बढ़ेगा/ कृषि भूमि, रिहयाशी भूमि व् सोने मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/ ईंधन,बारूद,नवरतन, भू उत्पादों के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment