Friday, September 18, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/9/2015 रविवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  20/9/2015  रविवार     
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप शांत मन से विभिन्न रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद का आनन्द ले पाएंगे/ दैनिक दायित्व भी प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, एयरलाइन्स , चांदी, कलाकृतियों व् दुग्ध उत्पादों  के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज कल्पना के पंख पसारने व् रचनात्मक गतिविधियों मैं समय बिताने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ आप दैनिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/ मीडिया, कवि,अनुवादक,कलाकार,टूरिज्म सेक्टर , एयर ट्रेवल्स , चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ विदेश भ्रमण के लिए उत्तम दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनात्मक , साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी/  एयर लाइन्स, ट्रेवल एजेंसियां, चांदी व् कलाकृतियों के निर्यातक, कुटीर उद्योगपति , मीडिया, अनुवादक व् टूरिस्ट गाइड आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने  से आप सन्तुष्ट रहेंगे/ कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों, सैर सपाटे, आमोद प्रमोद व सामाजिक मेलमिलाप मैं दे पाएंगे/  चांदी के विक्रेता व् निर्यातक , कलाकार, एयर ट्रेवेल्स व् टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अहम के टकराव के कारण राजनैतिक स्तर पर वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
 अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/  सामाजिक कार्यकर्ता,एन जी ओ, सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आपकी स्थिति मैं किसी ख़ास बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु नवीनता की कमी के कारण, आप कुछ बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/
अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार के प्रति अधिक सचेत रहिये/ किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ दैनिक दायित्व सामान्य रुप से पूर्ण कर पाएंगे/ आराम कीजिए व् छुट्टी के दिन का लुत्फ़ लीजिये/
अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव् नहीं ला पाएंगे/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिए / अनर्गल वादविवाद व् राजनैतिक स्तर पर कुछ मतभेद  आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिए /

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप  व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं बिताइए व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment