Wednesday, September 16, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/9/2015 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/9/2015   शुक्रवार  
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने से व् अहम के टकराव के कारण आज कुछ उलझनें बढ़ सकती हैं/  बुजुर्गों व् सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहिये/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व्  आहार के प्रति अधिक सचेत रहिए /अनर्गल वादविवाद व् क्रोध आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/भाग्य अनुकूलता से, आज आप अस्वस्थता के बावजूद, अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा सकेंगे/ हीरे, वाहन, पेट्रोल, भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं, चर्म उत्पादों के विक्रेता , मीडिया, प्रकाशक, कॉस्मेटिक सर्जन्स , आर्किटेक्ट्स व्  ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् कुछ विरोध के बावजूद अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे, भले ही कुछ लोग आपको  हठी समझने व् आपका अपयश फ़ैलाने की कोशिश करें/ व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी, परन्तु आपको लक्ष्य प्राप्ति के लिए,बहुत सुनियोजित ढंग से कदम बढ़ाने होंगे/ प्रेम प्रसंग मे आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं रुझान बढ़ेगा/ हीरे , वाहन,ईंधन , लोहे, शल्य चिकित्सा उपकरणों, भू उत्पादों के  विक्रेता , कृषि शोधार्थी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते, अपव्यय के कारण जीवनसंगी से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/अहम पर  रखिए  बुजुर्गों के भावनाओं के प्रति भी अधिक संवेदनशील रहिये/ वाहन चालन मैं लापरवाही आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/ व्यवस्थित मन से  क्रियाकलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिए; नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 5,14,23
सेहत व् आहार कर प्रति अधिक  सचेत रहिये/ आज मन की चपलता पर क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/ अनर्गल वादविवाद व् वाहन चालन में असावधानी आज आपके परेशानी बढ़ा सकते हैं/ सम्पति से जुडी किसी लंबित वाद से भी आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/व्यवस्थित  मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और अधिक टालना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकता है/ सम्पति स्थानान्तरण व् सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज आपकी दिक्क्तें बढ़ा सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता से आज अस्वस्थता के बावजूद आप अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/

अंक 7,16,25
आज स्वास्थ्य व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/ क्रोध पर भी काबू रखिये/ अनर्गल वादविवाद व्  मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप , आज आप अस्वस्थता के बावजूद, अपने व्यवयायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ फैशन  व् ग्लैमर जगत, हीरे व् एथनिक जेवेलेरी , वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता, धर्म प्रचार, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स, सर्जन्स , मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने  व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/  धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/ हीरे, वाहन,ईंधन , लोहे, शल्य चिकित्सा उपकरणों, भू उत्पादों के  विक्रेता , कृषि शोधार्थी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अंक 9,18,27
आज आपके व्यवसायिक व् सामाजिक  दायित्व , आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत कम होने के बावजूद, आपकी सुनियोजित अर्थ व्यवस्था के  कारण पूर्ण हो पाएंगे/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्यावश आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/ आज प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं रुझान बढ़ेगा/ ईंधन, बारूद, भू उत्पादों , वाहन के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट, सेना व् कमांडो , भू शोधार्थी आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/




अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment