Monday, September 14, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 16/9/2015 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  16/9/2015 बुधवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप शांत मन से दैनिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य भी गति लेंगे / शिपिंग इन्डस्ट्री , टूरिज्म सेक्टर, खेलजगत, नर्सिंग होम्स, मनोचिकित्सिक, निर्यातक, जल शुद्धिकरण सयंत्र, चांदी, मोती , सीफ़ूड, सली रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता, इवेंट मैनेजर्स व् साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/  जीवनसंगी की भावनाओ के प्रति आज अधिक सहिष्णु रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर अधिक सजग रहिये/  दूषित वातावरण से भी परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आप अस्वस्थता के बावजूद भी अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ निर्यातक , बेंकर्स, इवेंट मैनेजर्स, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं, खेल सामग्री व् चर्म उत्पादों के विक्रेता, फिल्म निर्माता व् कोरियोग्राफर्स , मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने कारण, आप अपने बच्चों की बढ़ती मांगे पूर्ण करने मैं कुछ परेशानी  महसूस करेंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्वनिर्धारित  मैं भी कुछ फेर बदल का अंदेशा है/ आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ शिपिंग इन्डस्ट्री , समुद्री उत्पादों के विक्रेता, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक, मनोवैज्ञानिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप शांत मन से अपने कार्य पूर्ण कर पाएंगे व् कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों एवं सैर सपाटे मैं भी दे पाएंगे/ नए प्रोजेक्ट्स आज स्थगित कर दीजिये व् शेयर्स मैं भी निवेश न कीजिये/ शिपिंग सेक्टर, होटल उद्यमी, निर्यातक, साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता , मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति में कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु भाग्य अनुकूलता से आपके कुछ कार्य गति लेंगे/ निर्यातक, खेल जगत, बेंकर्स, ट्रेवल एजेंट्स, नर्सिंग होम्स, मनोवैज्ञानिक , इवेंट मैंजर्स, संगीत व् नृत्य निर्देशक , खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, आपकी आर्थिक व् सामाजिक  स्थिति  सुखद रहेगी/  फैशन व् ग्लैमर जगत, भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों व् एथनिक  जेवेलेरी के विक्रेता , कला दीर्घा संचालक, सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
 आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु उत्तम दिन है/ फैशन व् ग्लैमर जगत, खेल जगत, सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, शिप्पिंग  इण्डस्ट्री , टूरिज्म सेक्टर, सीफ़ूड व् मोती के निर्यातक, स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी से कुछ बोरियत महसूस होगी/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक क्रियाकलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने के कारण,आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ अपव्यय के कारण , जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/ अपने सीमित साधनों से ही काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिये/ आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिम/पूर्ण है/ बच्चों की किसी समस्या के चलते व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ बदलाव का अंदेशा है/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment