Thursday, August 6, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/8/2015 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  8/8/2015  शनिवार
==========================================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम के टकराव के कारण ,बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/ अपव्यय के कारण आज जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है/किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/
 अंक 2,11,20,29
आज आपकी सामाजिक, व्यवसायिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ कलाकार, कलासमीक्षक, संग्रहालय व् वाचनालय , फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं , चर्म  उत्पादों, हीरे, वाहन, पेट्रोल के विक्रेता, काफी पार्लर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए उत्तम दिन है/
अंक 3,12,21,30
आज आप अपनी बात,विरोध के बावजूद, दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान की ओर रुझान बढ़ेगा/  प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स , हीरे,वाहन, लोहे, पेट्रोल व् श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव नियन्त्रण रखिये/ उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने व् उनके साथ वैचारिक सामंजस्य अपनाने की कोशिश कीजिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/  आज आर्थिक स्तर पर भी कुछ उलझने बढ़ने का अंदेशा है/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमूर्ण है/जीवनसंगी की भावनाओं के प्रति विशेष संवेदनशील रहिये/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संयमित मन से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/ बुजुर्गों व् यातायात नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/ सर्जरी के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्य अनुकूलता से आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/ आप व्यक्तिगत रख रखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त धन् व् समय दे पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, एथनिक जेवेलेरी , चॉकलेट्स , काफी ,तम्बाकू,चर्म  उत्पादों व् कास्मेटिक के विक्रेता , सेक्सोलॉजिस्ट्स , कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज आपकी व्यवसायिक, सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/ आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ धार्मिक गतिविधियों व् कला , साहित्य के क्षेत्र मैं कुछ खास पहचान  बनेगी/  हीरे, पेट्रोल, वाहन, चरम उत्पादों, भूरे व् श्याम वर्ण उत्पादों के विक्रेता, फिल्म निर्माता,मीडिया व् प्रकाशक, धर्म गुरु, आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/
अंक 8,17, 26
आज आप दृढ़ता पूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/  व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ पेट्रोल, वाहन ,लोहे, कोयले, प्रिटिंग इंक के विक्रेता, ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, मीडिया, प्रकाशक , भविष्यवेता  व् धर्म प्रचारक , वाचनालय व् संग्रहालय आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आज आपकी रूचि योग ध्यान,धामिक गतिविधियों, वास्तु व् ज्योतिष परामर्श आदि मैं बढ़ेगी/ प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ ईंधन, वाहन ,लोहे व् हीरे के विक्रेता , प्रकाशक व् फोटो  जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=====================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment