Wednesday, August 5, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/8/2015 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  7/8/2015  शुक्रवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है/ आप विभिन्न व्यवसायिक, सामाजिक व् रचनात्मक गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे व्  सार्थक परिणाम पाएंगे/ विदेश यात्रा के अवसर बन सकते है/ शिपिंग इन्डस्ट्री , टूरिज्म सेक्टर, जल शुद्धिकरण सयंत्र , समुद्री उत्पादों , चांदी, स्लेटी रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता,निर्यातक, कलाकार, कोरियोग्राफर ,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/
अंक 2,11,20,29
स्वास्थ्य  के प्रतिअधिक सचेत रहिये/जलजनित संक्रमण से आज परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आपके कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते हैं/ इवेंट मैनेजर्स, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, बेंकर्स, नर्सिंग होम्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स , कलाकार, संगीत व् नृत्य निर्देशक , स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता , निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों व् कला के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/  आर्थिक संसाधनसीमत होने के कारण,आप संतान की बढ़ती मांगे पूर्ण करने मैं असमर्थ रहेंगे व् कुछ तनाव ग्रसित रहेंगे/आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/
अंक 4,13,22,31
आज का दिन गतिशील है/ कुछ बाधित कार्य, आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद गति ले सकते हैं/ विदेश में उच्च अध्ययन,भ्रमण, सांस्कृतिक व खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन  है/ शिपिंग इन्डस्ट्री , निर्यातक, चांदी ,मोती व् कलाकृतियों ,एक्वा गार्ड्स के विक्रेता, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, सेक्सोलॉजिस्ट्स , नर्सिंग होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज आपका कोई प्रियजन आपसे कुछ समय के लिए बिछुड़ सकता है/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ मेहमानवज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/ निर्यातक, संगीत व् नृत्य निर्देशक, इवेंट मैनेजर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, सीमेंट, रेत, पारे व् खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद में भी दे पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, फिल्म निर्माता, भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/
अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक व्  सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/  शिपिंग सेक्टर, टूरिज्म सेक्टर, निर्यातक, समुद्री उत्पादों , स्लेटी,भूरी व् रुपहली वस्तुओं , खेल सामग्री  के विक्रेता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, मीडिया , फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रियाकलापों मैं नवीनता की कमी से आप बोरियत महसूस करेंगे/  कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अभिरुचियों की तुष्टि में दीजिये/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसधान अपेक्षाकृत  सीमित होने की वजह से, आप अपने प्रियजन की अतिरिक्त माँगे पूरी करने मैं असमर्थ रहेंगे / आकस्मिक आये अतिथियों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण आज आप कुछ अव्यस्थित से रहेंगे/ अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे /


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment