Tuesday, August 4, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/8/2015 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/8/2015  बुधवार  
=================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है; आपके कुछ बाधित प्रोजेक्स पुरे हो सकता हैं व् उधार दिया हुआ धन भी वसूल हो सकता है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व मित्र मंडली आपके विशेष सहायक ही सकते हैं/ वाक इन इंटरव्यू के लिए भी अच्छा दिन है/ खेलजगत, संगीत व् नृत्य निर्देशक , मनोवैज्ञानिक, नर्सिंग होम्स,निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर, बेंकर्स व् लोन एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ विदेश गमन व निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ साहित्यिक व् सांस्कृतिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बना पाएंगे/ बेंकर्स, ट्रेवेल व् लोन एजेंट्स, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, निर्यातक, पर्यटन उद्यमी ,कोरियोग्राफर्स , सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
संतान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज आप कुछ अनमने व् व्यवस्थित से रहेंगे/ सहनशीलता पूर्वक स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिए' काफी हद तक सफल रर्हेंगे/ आर्किटेक्ट्स, साहित्यकार, शिक्षाविद, स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी प्रबंधन क्षमता मुखर होगी/ स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,निर्यातक, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स , विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी , राजदूत व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल , खेलजगत , नर्सिंग होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ पारिवारिक, सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ सोने, सम्पति, सुनहरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स , नर्सिंग होम्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, खिलाड़ी, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, निर्यातक , कोरियोग्राफर्स ,पर्यटन सेक्टर व् साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ साहित्यिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आर्किटेक्ट्स, सोने व् सम्पति  स्टेशनरी, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता , शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आप अपने परिवार की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त धन व् समय दे पाएंगे/
अंक 7,16,25
आज का दिन गतिशील है व् आपके प्रयास सार्थक रहेंगे/पारिवारिक, व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ विदेश मैं उच्च अध्ययन, भ्रमण, निर्यात व्यवसाय विस्तार, खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ नर्सिंग होम्स, मनोचिक्त्सिक, टूरिज्म सेक्टर, गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स, सोने व् सम्पति के विक्रेता, साहित्यकार, बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति में कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपकी सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ आर्किटेक्ट्स, मीडिया, प्रकाशक, स्त्रीरोग विशेषज्ञ,सोने , सम्पति, सरसों के तेल व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आकस्मिक आये अतिथियों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के चलते आपके  निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/ संयमित चित से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिए / आज  किसी को भी धन उधार न दीजिये/  भाग्य अनुकूलता से , आप पारिवारिक, व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रय व् निवेश के लिए अनुकूल दिन है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment