Wednesday, August 26, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/9/2015 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/9/2015 शुक्रवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने के कारण आज बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना होगा, अन्यथा व्यवसायिक क्षेत्र मैं परेशानी बढ़ने के साथ ही साथ जीवनसंगी से भी मनमुटाव का अंदेशा है/ शेयर्स मैं निवेश न कीजिये;आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  भाग्य आपका साथ देंगए व्  आप पारिवारिक, व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/  आर्किटेक्ट्स, सोने व् सम्पति के विक्रेता, आंतरिक सज्जाकार , प्रकाशक, साहित्यकार, फैशन व् ग्लैमर जगत , प्रसूतिगृह, सेक्सोलॉजिस्ट्स , सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु अनुकूल दिन है/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ, आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद, पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आप व्यवसायिक व् पारिवारिक क्षेत्र मैं कामयाब रहेंगे/ नवनिवेश व् शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ सोने, सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स, सामाजिक कार्यकर्ता , स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,साहित्यकार  व् शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि प्रशासनिक व् सामाजिक नवाचारों, आविष्कार,अनुसन्धान, राजनैतिक क्रियाकलापों मैं बढ़ेंगी /आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना पसन्द करेंगे व आरम्भिक स्तर पर कुछ विरोध व् अपयश का अंदेशा है/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता , राजनीतिज्ञ व् एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज अपनी प्रबधन व् प्रशासनिक योग्यता के आधार पर आप अपनी खास पहचान बना पाएंगे/ पारिवारिक,व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आर्किटेक्ट्स, सामाजिक कार्यकर्ता,विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी , सफ़ेद व् सुनहरी रंग की वस्तुओं, सोने व् सम्पति के विक्रेता, गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,साहित्यकार व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आर्थिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ स्त्रीरोग विशेषज्ञ, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग , भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं, सोने,एथनिक जेवेलेरी ज्वेलरी ,सम्पति के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आप व्यक्तिगत रख रखाव व् परिवार की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/   भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपके व्यवसायिक लक्ष्य प्राप्ति व् पारिवारिक दायित्व निभाने मैं कोई दिक्क्त नहीं आएगी / सोने,सम्पति, भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों के विक्रेता, फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए ; प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ डेयरी व्यवसायी व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, आज आप पारिवारिक ,व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ सोने,सरसों के तेल व संपति के विक्रेता, लेखक व् प्रकाशक, आर्किटेक्ट्स, प्रसूतिगृह व् स्त्रीरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ प्रेम पसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ आज आपका कोई प्रियजन भी आपसे बिछुड़ सकता है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आप अपने दायित्व, आर्थिक संसाधन सीमित होंने के बावजूद बखूबी निभा पाएंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स, प्रसूतिगृह , लेखक व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment