Saturday, August 29, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/8/2015 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/8/2015  सोमवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों, समाज सेवा, आमोद  प्रमोद व् सैर सपाटे मैं दे पाएंगे/  एयर ट्रेवल्स, मीडिया, अनुवादक, कवि, चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/  कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/ कला दीर्घा संचालक,  कलाकार,कवि, टूरिस्ट  गाइड, मीडिया, एयरलाइन्स, टूरिज्म सेक्टर, चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कला व् साहित्य, समाज सेवा के क्षेत्र  मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/ चांदी, हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक , कुटीर उद्योगपति , लेखक व् अनुवादक , आंतरिक सज्जाकार,एयर लाइन्स , टूरिज्म सेक्टर ,सामाजिक कार्यकर्ता व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/  आपकी रूचि प्रशासनिक व् सामाजिक नवाचारों,अनुसन्धान व आविष्कारों की ओर बढ़ेगी/ अंतरिक्ष शोधार्थी, पर्वतारोही, एयर ट्रेवल्स,टूरिज्म सेक्टर, मीडिया , समाज सेवी संस्थाएं, कवि व् अनुवादक, चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अपने उत्पादों को पेटेंट करवाने हेतु अनुकूल दिन है/
अंक 5,14,23
आज अपनी प्रशासनिक व् प्रबन्धन क्षमता के आधार पर आप कुछ पहचान बना पायेंगे/ राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं  के विक्रेता, एन जी ओ, विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे;परन्तु आपके क्रियाकलापों  मैं नवीनता की कमी से आप बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अपनी पसन्ददीदा गतिविधियों मैं दीजिये/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ वायुजनित संक्रमण या किसी एलर्जी से आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/ एयर ट्रेवल्स या विदेश  गमन की किसी प्रक्रिया मैं भी बाधा आ सकती है/ व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 8,17,26
आज अहम् पर यथासम्भव काबू रखिये / राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर वैचारिक मतभेद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ शांत मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्यवश भी,आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/ अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment