Monday, August 31, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2/9/2015 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  2/9/2015  बुधवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है और आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन , भ्रमण निर्यात व्यवसाय विस्तार , सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/ बेंकर्स, लोन व् ट्रेवल एजेंट्स,नर्सिग होम्स, मनोरोग चिकित्सिक , टूरिज्म सेक्टर, मीडिया, कलाकार, कवि व् अनुवादक, चांदी, हस्तशिल्प उत्पादों , सीमेंट, पारे, रेत व् खेल सामग्री  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों से कुछ पहचान बना पाएंगे/  मीडिया, कलाकार,संगीतकार, नृत्य निर्देशक, चांदी, रुपहली व् स्लेटी रंग की वस्तुओं , खेलसामग्री के विक्रेता, एयर ट्रेवेल्स, पर्यटन विभाग,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ विदेश में  कोरियोग्राफी , भ्रमण,निर्यात व्यवसाय विस्तार , उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ वाक इन इंटरव्यू के लिए अच्छा दिन है/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी , मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/
अंक 3,12,21,30
आज दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों व् धार्मिक क्रिया कलापों, योग ध्यान व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं दे पाएंगे/ कलाकार, आंतरिक सज्जाकार, मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट, कृषि भूमि के दीर्घ कालींन  निवेशक, भू उत्पादों, ईंधन व् बारूद के विक्रेता, सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों व् सन्तानपक्ष की किसी समस्या के कारण, पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/
अंक 4,13,22,31
दैनिक दायित्व सहजता पूर्वक सम्पन्न कर पाएंगे व् शान्त मन से कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोदव सैर सपाटे मैं भी दे पाएंगे/ विदेश में उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार, सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा एवं भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन हैं/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स, बेंकर्स, चांदी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स, विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता ,बेंकर्स व् लोन एजेंसीज ,नर्सिंग होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ  सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके  प्रयासों मैं नवीनता की कमी से बोरियत महसूस होगी/  कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ कृषक वर्ग को  भी कुछ परेशानी का अंदेशा हैं/
अंक 7,16,25
आज मानसिक व् शारीरिक स्वास्थ्य की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ किसी एलेर्जी, वायु जनित संक्रमण व् क्रोध एवं उत्तेजना से आपकी परेशानी बढ़ सकती है/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ भाग्यनुकूलता के फलस्वरुप, कोई बाधित कार्य गति ले सकता है/ नर्सिंग होम्स,मनोरोग चिक्त्सिक, फीजिओथेरेपिस्ट, निर्यातक व् संगीतकार आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आपका रुझान धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान,  वास्तु परामर्श आदि मैं बढ़ेगा/ ईंधन,बारूद ,नवरतन, कृषि उत्पादों के विक्रेता, भू शोधकर्ता, सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों व् सन्तानपक्ष की किसी समस्या के कारण, पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/धार्मिक क्रिया कलापों, योग ध्यान व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं दे पाएंगे/ फोटो जर्नलिस्ट, कृषि भूमि के दीर्घ कालींन  निवेशक, भू उत्पादों, ईंधन व् बारूद के विक्रेता, सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment