Thursday, August 27, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/8/2015 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  28/8/2015  शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी नेतृत्व की प्रवृति व् प्रबब्धन क्षमता मुखर होगी/  राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की  गतिविधियों मैं भी रुझान बढ़ेगा/  अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्क रहिये/ आज अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/  सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व एन जी ओ, प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ शांत मन से कुछ समय योग ध्यान, धार्मिक क्रियाकलापों ,रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं दे पाएंगे/ कॉस्मेटिक सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स,  हीरे, वाहन, पेट्रोल, भूरी व् श्याम वर्ण वस्तुओं,चर्म उत्पादों के विक्रेता, मीडिया, प्रकाशक, फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर जगत , सेक्सोलॉजिस्ट्स, कला दीर्घा संचालक व् संग्रहालय आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ , आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद, सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आप अपनी  बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/ धर्म प्रचारक, आर्किटेक्ट्स, पेट्रोल, वाहन, लोहे, सरसों के तेल , हीरे , कोयले के विक्रेता , मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
अहम पर यथासम्भव नियन्त्रण रखिये;बुजुर्गोव व् उच्च अधिकारीयों के साथ वैचारिक मतभेद व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब हो सकते है/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजगता बरतिए / आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है; शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/आज आपको कोई प्रियजन लम्बे समय के लिए आपसे बिछुड़ सकता है/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 5,14,23
आज आपकी प्रबन्धन क्षमता व् नेतृत्व की प्रवृति के आधार पर आप प्रशासनिक,राजनैतिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/  समाज सेवी संस्थाएं, राजनीतिज्ञ, विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी , सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन में अधिक सचेत रहिये / बुजुर्गों की विचारधारा को समझने व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिये/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/  फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स,  कला समीक्षक., कलाकार , भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता , कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियां सहजता से निभा पाएंगे/  कॉस्मेटिक सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स,चर्म उत्पादों  हीरे, वाहन, पेट्रोल, भूरी व् श्याम वर्ण वस्तुओंके विक्रेता, मीडिया, प्रकाशक, फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर जगत , सेक्सोलॉजिस्ट्स, कला दीर्घा संचालक व् संग्रहालय आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए है/
अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण, प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर परेशानी बढ़ सकती है/ बुजुर्गों व  यातायात नियमों की अवहेलना आपकी परेशानी का सबब हो सकते है/  धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ हीरे, वाहन, लोहे, ईंधन के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स ,सर्जन्स  ट्रांसपोर्टर्स , धर्म  प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
 आर्थिक संसधान अपेक्षाकृत सीमित होने के बावजूद भी , आप अपने दायित्व निभा पाएंगे/ व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/ शेयर्स मैं निवेश से हानि का अंदेशा है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ धार्मिक क्रिया कलापों , योग ध्यान मैं  रुझान बढ़ेगा/ हीरे, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment