Tuesday, August 25, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27 /8 /2015 गुरुवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27 /8 /2015   गुरुवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ शिपिंग सेक्टर, जल शुद्धिकरण सयंत्र, सीफ़ूड, मोती व् चांदी के विक्रेता एवं निर्यातक , मीडिया व् मनोवैज्ञानिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये व् अनर्गल वादविवाद से भी यथासम्भव दूर रहिये/ संपृ से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/ आज जलजनित संक्रमण से भी परेशानी का अंदेशा है/  भाग्य अनुकूलता से, आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व, खराब तबियत के बावजूद भी निभा पाएंगे/  सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं , स्टेशनरी व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स, साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज भाग्य अनुकूलता से व् व्यक्तिगत प्रयासों के परिणामस्वरूप , आपकी सामाजिक, व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों,योग ध्यान व् साहित्य साधना मैं मन रमेगा/ आर्किटेक्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, सोने,नवरतन, चांदी, मोती , ईंधन , बारूद,भू उत्पादों के विक्रेता,सेक्टर, फोटो जर्नलिस्ट, वास्तुविद , मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ  निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  साहसिक समुद्री अभियान,सैर सपाटे, रचनात्मक व् धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/ चांदी, मोती , नमक व् सीफ़ूड, एक्वा गार्ड्स के विक्रेता, मीडिया व धर्म  प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और अधिक स्थगत करना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकता है/ सम्पति से जुड़े किसी लम्बित वाद  से भी आज परेशानी का अंदेशा है/ साहित्यकार, सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,  स्त्रीरोगविशेषज्ञ, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
आज सेहत व् आहार की ओर  अधिक ध्यान दीजिये व् क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी /का सबब हो सकती है/ आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, प्रसूतिगृह, सोने,स्टेशनरी व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आप पारिवारिक सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त धन व् समय दे पाएंगे/
अंक 7,16,25
सेहत व् आहार के प्रति असावधानी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/ अनर्गल वादविवाद से भी यथासम्भव दूर रहिये/ सोने, मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता, शिक्षाविद, स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,सामाजिक कार्यकर्ता, आर्किटेक्ट्स,धर्म प्रचारक, मीडिया, साहसिक समुदी अभियान प्रशिक्षक व् शिपिंग इण्डस्ट्री आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने की स्थिति मैं रहेंगे/ मीडिया, प्रकाशक,धर्म गुरु, साहित्यकार, फोटो जर्नलिस्ट ,आर्किटेक्ट्स, भू शोधार्थी , भू उत्पादों, ईंधन, वाहन,, कृषि भूमि व् कृषि उत्पादों के विक्रेता , सेना व् न्यायपालिका, कमांडो  व् अग्निशमन  विभाग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/
अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आप बखूबी निभा पाएंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी विस्तृत होगा/ कृषि भूमि, रिहायशी भूमि, सोने व् सम्पति के विक्रय व् दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/  सामाजिक कार्यकर्ता , प्रसूतिगृह, आर्किटेक्ट्स, धर्म प्रचारक, मीडिया, प्रकाशक, फोटो जर्नलिस्ट, स्टेशनरी , गृह उपयोगी वस्तुओं ,ईंधन,बारूद, भू उत्पादों के विक्रेता, फायर ब्रोगड. सेना, न्यायपालिका ,कमांडोज़ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment