Monday, August 24, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/8/2015 बुधवार

एक झलक आने वाले दिन की
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  26/8/2015   बुधवार
=======================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ वैचारिक सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजगता बरतिए / नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते हैं/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके आकस्मिक सहायक हो सकते हैं/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आपकी राय का मान होगा/ मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक, सेक्सोलॉजिस्ट्स, कॉस्मेटिक सर्जन्स फिल्म निर्माता,कोरियोग्राफर्स , फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, खेलजगत, मीडिया, प्रकाशक, भूरे व् काले रंग की वस्तुओं, पेट्रोल, वाहन, हीरे  व् एथनिक जेवेलेरी  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए , विदेश भ्रमण व् तीर्थ यात्रा के लिए उत्तम दिन  है/
अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ संतान पक्षकी किसी समस्या के चलते आप कुछ अनमने से रहेंगे,परन्तु व्यवस्थित चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये, काफी हद तक सफल रहेंगे/ आज किसी को भी उधार न दीजिये और न ही किसी से उधार लीजिये/ धर्मप्रचारक, आर्किटेक्ट्स, वास्तुविद , भविष्यवेता ,मीडिया व् प्रकाशक, हीरे, पेट्रोल, वाहन, सरसों के तेल के विक्रेता आज  अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गो से वैचारिक मतभेद, प्रशासनिक एवं राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ प्रेम प्रसंग मैं आज  आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके सहायक हो सकते हैं/ मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/  नर्सिंग होम्स, खेल संवाद दाता , स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
मन की चंचलता पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् यातायात नियमों की अवहेलना आपकी परेशानी का सब्भो सकते हैं/ बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ, डे केयर सेंटर्स, विदेश सेवा में  कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, टूरिज्म सेक्टर, स्लेटी रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता एवं निर्यातक , संगीत व् नृत्य निर्देशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलतासे आपकी सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ आप भौतिक सुखसुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत,  फिल्म  निर्माता, चर्म  उत्पादों व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता , कलाकार व् कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज व्यक्तिगत प्रयास  सार्थक परिणाम  देंगे और आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/पारिवारिक, सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ सेक्सोलॉजिस्ट्स, नर्सिंग होम्स, कॉस्मेटिक सर्जन्स, मनोवैज्ञानिक,, फिल्म निर्माता, कोरियोग्राफर्स , फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग , हीरे, वाहन, पेट्रोल,के विक्रेता, मीडिया, प्रकाशक व् धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान, तीर्थ यात्रा की ओर रुझान बढ़ेगा/ मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु, हीरे,वाहन,ईंधन के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स , वास्तु विद , सर्जन्स , ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण, लक्ष्य प्राप्ति मैं कुछ बाधा  आ सकती है, परन्तु दृढ़ता पूर्वक स्थिति संभल पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशाहै/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment