Wednesday, August 19, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/8/2015 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/8/2015 शुक्रवार  
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक स्तर पर  कुछ परेशानी के बावजूद , आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप अपने व्यवसायिक दायित्व निभा पाएंगे/एन जी ओ, सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता, राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक , सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/ व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतितिक्त धन व समय दे पाएंगे/ डेटिंग व्  विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन हैं/ सोने,एथनिक  जेवेलरी , सम्पति, सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों  के विक्रेता,साहित्यकार, सामाजिक कार्यकर्ता, आर्किटेक्ट्स, प्रसूतिगृह, सेक्सोलॉजिस्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ , फैशन व ग्लेमर जगत , फिल्म निर्माता, कला समीक्षक व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयासों के फलस्वरूप, आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व, कुछ आर्थिक परेशानी के बावजूद, अपनी सूझ बुझ से पूर्ण कर पाएंगे/ व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये; अपव्यय के कारण जीवनसंगी से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ आर्किटेक्ट्स, सोने व् सम्पति, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, साहित्यकार, समाज सेवी संस्थाएं , स्त्री रोग विशेषज्ञ , शिक्षाविद व् स्टेशनरी विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण , प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर  पर कुछ उलझने बढ़ सकती हैं/ शेयर्स मैं निवेश हानिकारक हो सकता है/अपव्यय  के कारण, सहचर से भी  कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/  साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, प्रकाशक, साहित्यकार, शैक्षणिक संस्था संचालक, राजनीतिज्ञ व् समाज सेवी संस्थाएं, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंसियां , सोने व् सम्पति, दुग्ध उत्पादों व् सुनहरी रंग की वस्तुओं  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ रचनात्मक गतिविधियों व् व्यक्तिगत रख रखाव के लिए भी समय  दे पाएंगे/ सेक्सोलॉजिस्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, आंतरिक सज्जाकार , आर्किटेक्ट्स, सोने व् सम्पति, सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों के विक्रेता , शिक्षाविद, प्रकाशक  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
कारोबारी, सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/  गृह निर्माण व् घर एवं  ऑफिस की आंतरिक सज्जा शुरू करने के लिए, निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
 पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता  रहेंगे/ साहित्यिक  व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/  आर्किटेक्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ,सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, शिक्षाविद, साहित्यकार व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा, परन्तु अहम के टकराव के कारण, राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 9,18,27
कारोबारी व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार, प्रकाशक, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, सोने व् सम्पति के विक्रेता व् दीर्घ कालीन निवेशक , सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स व् लाटरी से हानि का अंदेशा है

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment