Monday, August 17, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/8/2015 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  19/8/2015  बुधवार  
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं आपका प्रभुत्व बढ़ेगा/ अपनी प्रशासनिक क्षमता व् प्रबंधन योग्यता के आधार पर  आप देश, विदेश मैं पहचान बना पाएंगे/  विदेश मैं भ्रमण, उच्च अध्ययन , सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, खेल सामग्री, दुग्ध उत्पादों के विक्रेता, एन जी ओ, बैंकर्स, लोन व् ट्रेवल एजेंट्स , होटल उद्यमी व्  टूरिस्म सेक्टर, बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिए /

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिवििधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ विदेशी सम्पर्क सूत्र  व् मित्र मंडली कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/ हीरे, वाहन, पेट्रोल, सीमेंट, खेल सामग्री ,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता,  निर्यातक मीडिया, पर्कासाहक,  धर्म प्रचारक, टूरिस्म सेक्टर, कॉस्मेटिक सर्जन्स व नर्सिंग  होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ संतान पक्षकी किसी समस्या को ले कर आप कुछ अनमने से रहेंगे, परन्तु दृढ़तापूर्वक समस्या का हल पाने की कोशिश कीजिये; काफी हद तक सफल रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं कुछ  समय दे पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, प्रकाशक, सर्जन्स, हीरे,पेट्रोल, वाहन, सरसों के तेल व् कोयले के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए, अन्यथा प्रशासनिक, राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद व् बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ यातायात नियमों के प्रति भी अधिक सजग रहिये/ भाग्य अनुकूलता  से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते  है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व्  मित्र मण्डली आपके विशेष  सहायक हो सकते है/ टूरिज्म सेक्टर, खेल समीक्षक , स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, नर्सिंग होम्स  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज नेतृत्व की प्रवृति मुखर होगी / सामाजिक व् प्रशासनिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/  राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, खिलाड़ी, एन जी ओ, टूरिज्म सेक्टर, कोरियोग्राफर व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिए /
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी  से बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय पसंददीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए /

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु  भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ सीमेंट, पारे ,खेल सामग्री , हीरे, पेट्रोल ,वाहन , शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,सर्जन्स , ट्रांसपोर्टर्स,निर्यातक, धर्म गुरु व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ उपभोग से पूर्व, दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये; फ़ूड पोइज़निंग का अन्देशा है/ हीरे, कोयले, पेट्रोल , वाहन के विक्रेता, धर्म प्रचारक, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक ,ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक क्रियाकलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों के कारण, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ बदलाव का अंदेशा है/ संतान पक्ष की किसी समस्या से आप कुछ अनमने व् अव्यस्थित से रहेंगे , परन्तु दृढ़तापूर्वक समस्या का हल पाने की कोशिश कीजिये; काफी हद तक सफल रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment