Sunday, August 23, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/9/2015 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/9/2015  मंगलवार  
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी नेतृत्व की प्रवृति, प्रबंधन क्षमता व सामाजिक सरोकार की गतिविधियों के प्रति रुझान आपकी खास पहचान बनाएंगे/ सफ़ेद  की वस्तुओं, दुग्ध उत्पादों के विक्रेता , राजनीतिज्ञ, एन जी ओ, राजदूत अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/  अनर्गल वादविवाद  से यथासम्भव दूर रहिये व् शांत मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/ आज कृषक वर्ग व् अनाज गोदामों  को कुछ परेशानी का अंदेशा है/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ धार्मिक क्रियाकलापों व् योग ध्यान मैं मन रमेगा/ आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/  फोटो जर्नलिस्ट,धर्म  प्रचारक, कृषक वर्ग, कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक, भू उत्पादों, ईंधन,बारूद, नवरतन के विक्रेता, सेना व् न्यायपालिका , कमांडोज़ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ वैचारिक मतभेद आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ संयमित मन से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये /
अंक 5,14,23
आज आपके प्रशासनिक व् प्रबन्धन क्षमता के आधार पर आप बखूबी दायित्व निर्वहन कर पाएंगे, परन्तु क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/ सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद से आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/ आज सम्पति स्थान्तरण स्थगित कर दीजिये/  राजनीतिज्ञ, राजदूत,एन जी ओ , विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी , सफेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ कृषक वर्ग को आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ शांत मन से दैनिक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कीजिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/ सम्पति स्थान्तरण से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथसंभव काबू रखिये /प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/ भाग्य अनुकूलता से आज आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेते हुए अपनी बात मनवाने की स्थिति में रहेंगे/ कृषि उत्पादों व् कृषि भूमि के विक्रेता, भू शोधार्थी, नवरतन, ईंधन व बहुरंगी उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आप स्वतंत्रता पूर्वक निश्चय लेते हुए ,अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान ,वास्तु परामर्श आदि मैं रुझाब बढ़ेगा/भू शोधकार्यों से जुड़े लोग, कृषक वर्ग, ईंधन व बारूद ,भू उत्पादों के विक्रेता ,सेना व न्यायपालिका, फायर ब्रिगेड व् कमांडोज़ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

-====================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment