Sunday, August 16, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/8/2015 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  17/8/2015 सोमवार
=========================================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गो व् सहचर के दृष्टिकोण को समझने  व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलने की कोशिश कीजिये/ व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये व् आज कोई भी नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/  मीडिया, कलाकार, अनुवादक, एयर लाइन्स , चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक, सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुखद रहेगी/ भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत, कॉस्मेटिक सर्जन्स, मीडिया, कवि, अनुवादक, प्रकाशक, धर्मगुरु, हीरे, पेट्रोल, वाहन, भूरी  व् श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता, एथनिक जेवेलर्स , मूवर्स व् पैकर्स, टूरिज्म सेक्टर, एयर लाइन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अच्छा दिन है/
अंक 3,12,21,30
आज आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेते हुए अपनी बात मनवा पाएंगे; आरम्भिक स्तर पर कुछ विरोध कां अंदेशा है, पर आप पर उसका कोई प्रभाव नहीं होगा/ रचनात्मक व् धार्मिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/ मीडिया, प्रकाशक, सर्जन्स, चांदी , हीरे, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता , ट्रांसपोर्टर्स, एयर ट्रेवेल्स, तीर्थयात्री आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स  मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज अनर्गल वाद विवादसे दूर रहिये व् अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ अपव्यय के कारण जीवनसंगी व् बुजुर्गों से अनबन का अंदेशा है/ रचनात्मक गतिविधियों, आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे मैं कुछ समय दे पाएंगे , परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ चांदी , मोती व् कलाकृतियों के विक्रेता व् एयरलाइन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गो व् यातायात नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिए /

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ कलाकार, फैशन व् ग्लैमर जगत, सेक्सोलॉजिस्ट्स, भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों व् एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता, कला समीक्षक व् संग्रहालय आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/ आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ फिल्म निर्माता, मीडिया, प्रकाशक,कॉस्मेटिक सर्जन्स,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, चांदी, मोती , हीरे , वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता , ट्रांसपोर्टर्स, एयर ट्रेवेल्स, तीर्थयात्री आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी रूचि धार्मिक क्रियाकलापों , योग ध्यान ,तीर्थ यात्रा, भविष्य ज्ञान आदि मैं बढ़ेगी/ आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सर्जन्स, धर्म प्रचारक,आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स, हीरे,वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता , मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आपकी व्यवसायिक स्थिति, आर्थिक परेशानियों के बावजूद सुद्ढ़ रहेगी/ आप विरोध के बावजूद , अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श, ज्योतिष व् तीर्थ यात्रा आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/ सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, आध्यात्म गुरु, ईंधन व् वाहन , हीरे, प्रकाशन सामग्री के विक्रेता व् फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment