Thursday, August 13, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/8/2015 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  15/8/2015  शनिवार  
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति बाधित हो सकती है/ नवनिवेश् व् शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है/ अपव्यय के कारण व् अहम के  टकराव के कारण जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है/ व्यवस्थित मन से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/ वाहन चालन में भी अधिक सचेत रहिये/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय  रहेगी/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे,एथनिक जेवेलेरी,वाहन, पेट्रोल , लोहे, कोयले , चर्म  उत्पादों ,भूरे  रंग की वस्तुओं के विक्रेता, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, कला समीक्षक, कॉस्मेटिक सर्जन्स , मीडिया, प्रकाशक व् धर्मगुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अच्छा दिन है/
अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने के कारण , सुनियोजत ढंग से ,लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रयास  करने होंगे/ भाग्य अनुकूलता से आप व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए अपनी बात मनवा पाएंगे; आरम्भिक स्तर कुछ विरोध का अंदेशा है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ धर्म प्रचारक, मीडिया, हीरे, पेट्रोल, वाहन , श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स व् सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आर्थिक स्तर पर कुछ उलझने बढ़ने का अंदेशा है/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव हो सकता है/ बुजुर्गों व् यातायात नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता से, आप राजनैतिक ,सामाजिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के  विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ वाहन चालन में अधिक सजग रहिये/मन की चंचलता पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजुर्गों को समुचित आदर दीजिये/
अंक 6,15,24
व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व, व्यवक्तिगत प्रयासों के आधार पर,बखूबी निभा पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,काफी पार्लर व् ब्यूटी पार्लर संचालक, फैशन व् ग्लैमर जगत, फिल्म निर्माता , लेदर बेग्स व् एथनिक जेवेलरी के विक्रेता , कलाकार एवं फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/ पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे./ रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद के लिए भी समय दे पाएंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव, कॉस्मेटिक सर्जरी , प्रकाशन कार्य  व् कला समीक्षा हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ भूरे व् श्याम वर्ण  वस्तुओं, हीरे,वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय धार्मिक क्रियाकलापों व् योग ध्यान मैं भी दे पाएंगे/  सामाजिक  प्रभुत्व बढ़ेगा/सर्जन्स, मीडिया, प्रकाशक, ट्रांसपोर्टर्स, पेट्रोल, वाहन व् हीरे के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आर्थिक संसधान सीमित होने  के कारण, आज लक्ष्य प्राप्ति मैं परेशानी का अंदेशा है /अपव्यय के कारण जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है/ नवनिवेश् व् शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है/ हीरे, पेट्रोल, वाहन, कोयले व् प्रिंटिंग इंक के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/  भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आप अपनी  बात मनवा पाएंगे; आरम्भिक स्तर कुछ विरोध हो सकता है/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment