Monday, August 10, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/8/2015 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/8/2015  बुधवार  
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपके कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/ विदेश में उच्च अध्ययन, भ्रमण, सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , टूरिज्म सेक्टर, राजनीतिज्ञ व् समाज सेवक,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिकं, खेलजगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक
दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ सोने, चाँदी , सम्पति , स्लेटी व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार , स्त्रीरोग विशेषज्ञ , नर्सिंग होम्स, टूरिज्म सेक्टर,  साहित्यकार, प्रकाशक ,बेंकर्स, लोन व् ट्रेवल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ सोने,सम्पति के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स,स्त्रीरोग विशेषज्ञ,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों  व् सन्तान पक्ष की किसी समस्या के चलते आज आपके पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेरबदल का अंदेशा है/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/   भाग्य अनुकूलता के फलस्वरुप कुछ बाधित प्रोजेक्ट गति ले सकते हैं/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपके सहायक हो सकते हैं/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ टूरिज्म सेक्टर,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक, बेंकर्स व् लोन एजेंट्स,इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे, सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/  अपनी प्रबन्धन व् प्रशासनिक क्षमता के आधार पर  आप राजनैतिक, प्रशासनिक, व्यवसायिक क्षेत्र मैं खास पहचान बना पाएंगे/ नर्सिंग होम्स,मनोवैज्ञानिक,सुनहरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, सोने, सम्पति ,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, गीतकार व् संगीतकार, बेंकर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
पारिवारिक व् व्यवसायिक  बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/ आप पारिवारिक सुख  सुविधा हेतु अतिरिक्त धन व् समय दे पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, साहित्यकार , सामाजिक कार्यकर्ता , प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/ पारिवारिक, सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ सोने,सुनहरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, खेल सामग्री व् सम्पति  के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स,बेंकर्स व् लोन एजेंट्स, टूरिज्म सेक्टर व् इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति, व्यक्तिगत प्रयासों के फलस्वरूप सुखद रहेगी/ सोने,सम्पति, सरसों के तेल के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ अधिकं अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ साहित्यिक क्षेत्र मैं भी कुछ योगदान दे पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ मतभेद बढ़ सकते हैं/
अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपका अधिकाँश समय लेंगे/  संतान पक्ष की किसी समस्या से आज आप कुछ परेशान रहेंगे, परन्तु सहनशीलता से हल पाने की कोशिश कीजिये, काफी हद तक सफल रहेंगे/ प्रसूतिगृह, समाजसेवक, सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक, साहित्यकार, शिक्षाविद आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment