Thursday, July 23, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/7/2015 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/7/2015  शनिवार  
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों, आमोद प्रमोद, सैर सपाटे मैं बढ़ेगी, परन्तु वाहन  चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए / शिपिंग इन्डस्ट्री, चांदी, समुद्री उत्पादों, एक्वा गार्ड्स के विक्रेता , मीडिया, धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व पेयजल की शुद्धता के प्रति अधिक सजग रहिये/ जलजनित संक्रमण व् तेज समुद्री हवाओं से आज परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप अस्वस्थता के बावजूद ,अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पायेंगे/ हीरे, पेट्रोल, वाहन, प्रकाशंन सामग्री के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आप शांत चित से अपने कारोबारी व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/ दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ चांदी, हीरे, पेट्रोल, वाहन के विक्रेता , मूवर्स व् पैकर्स,मीडिया, प्रकाशक, कॉस्मेटिक सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, वास्तु विद व् धर्म गुरु विशेष  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि अनुसन्धान, आविष्कार , शोध कार्यों व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी/आरम्भिक स्तर पर कुछ परेशानी व् विरोध का अंदेशा है/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिए / शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग, वैज्ञानिक, धर्म प्रचारक, चांदी, सीफ़ूड, मिल्कफूड , हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता, जल शुद्धिकरण सयंत्र आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से, आप राजनैतिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/ विेदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ बुजुर्गों व् यातायात नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  आज आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं हैं, पर कुल मिलाकर दिन शान्तिप्रद है/ कुछ समय पसंददीदा गतिविधियों मैं दीजिये/
अंक 7,16,25
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये;  रचनात्मक व् धर्म ग्रंथों के शोध कार्य मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/  चांदी, मोती , हीरे,कलाकृतियों ,पेट्रोल के विक्रेता व् निर्यातक, शिपिंग इंडस्ट्री आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आप स्वतन्त्र  रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं मन रमेगा/ सर्जन्स, मीडिया, प्रकाशक, आर्किटेक्ट्स, धर्मगुरु,हीरे, वाहन, पेट्रोल , लोहे व् कोयले के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  आपकी राय का मान होगा/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से , आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ भविष्यवेता, वास्तुविद,आर्किटेक्ट्स, धर्म गुरु  हीरे, वाहन , पेट्रोल के विक्रेता, सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति  रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment