Friday, July 17, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/7/2015 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  18/7/2015  शनिवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से वैचारिक सामंजस्य अपनाने मैं दिक्क्त आएगी/ अपव्यय के कारण सहचर से भी मनमुटाव का अंदेशा है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ यातायात नियमों की अवहेलना भी आपकी परेशानी बढ़ा सकती है/  व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियों को पूरा करने की कोशिश कीजिये/
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/ आज आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप , अस्वस्थता के बावजूद, अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ हीरे ,एथनिक जेवेलरी,कास्मेटिस , भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता , फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, कॉस्मेटिक सर्जन्स ,मीडिया,प्रकाशक, धर्म गुरु,आर्किटेक्ट्स , ट्रांसपोर्टर्स ,वाहन व् पेट्रोल विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्रता पूर्वक निर्णय लेते हुए अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आपकी सामाजिक व्वयवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/ आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी के बावजूद, आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ धर्म गुरु, आर्किटेक्ट्स, भविष्यवेता, भू शोधार्थी,हीरे,वाहन, ईंधन , नवरतन, कृषि उत्पादों के विक्रेता , सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/ आज आपका कोई प्रियजन आपसे बिछुड़ सकता है/
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक स्तर पर किसी परेशानी के कारण, सहचर व् बुजुर्गों से मनमुटाव का अंदेशा है/ प्रेम प्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी खलेगी/ शेयर्स व् नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् शांत मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 5,14,23
मन की चंचलता पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद व् यातायात नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद या सौदेजबाजी से भी आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/ सर्जरी के लिए भी दिन प्रतिकूल है/
अंक 6,15,24
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सजग रहिये/ उच्च ज्वर , रक्त विकार या चर्म विकार आज आपकी  परेशानी बड़ा सकते हैं/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/ अस्वस्थता के बावजूद, आप अपने दायित्व,भाग्य अनुकूलता के परिणाम स्वरूप निभा पाएंगे/ भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता , सेक्सोलॉजिस्ट्स, कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार के प्रति लापरवाही व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता से आज, आप अस्वस्थता के बावजूद, अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ धर्म प्रचारक, मीडिया, प्रकाशक , फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर जगत , कला दीर्घा संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आप दृढ़ता पूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ कारोबारी, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान मैं मन रमेगा/ तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/ कृषि भूमि मैं दीर्घ कालीन निवेश व् कृषि शोध हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ हीरे,वाहन, ईंधन,नवरतन, भू उत्पादों के विक्रेता ,सेना व् न्यायपालिका, आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक, धर्म गुरु, सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आप स्वतन्त्रता पूर्वक निर्णय लेते हुए अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति  मैं रहेंगे/ सेना,न्यायपलिका, वास्तु विद, भविष्यवेता ,धर्म प्रचारक, ट्रांसपोर्टर्स,मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट, कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक , ईंधन, वाहन , हीरे , भू उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे./ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment