Friday, July 10, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक11/7/2015 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक11/7/2015 शनिवार
==========================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ रचनात्मक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ एयर ट्रेवेल्स, मीडिया कलाकार, चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता एवं निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्क रहिये व् वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों व् रचनात्मक कार्यों मैं भी समय दे पाएंगे/ दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आज तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते है/ मीडिया , लेखक, प्रकाशक, कॉस्मेटिक सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स,हीरे,वाहन,लोहे, पेट्रोल के विक्रेता,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ परिवार मैं भी आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ चांदी, हीरे, पेट्रोल, वाहन, लोहे, कोयले के विक्रेता, सर्जन्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,आर्किटेक्ट्स, तीर्थ यात्री, मीडिया, धर्म प्रचारक, ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
दैनिक क्रियाकलाप व् व्यवसायिक लक्ष्य ष्ज से प्राप्त कर पाएंगे, परन्तु अहम पर काबू रखिये/ बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ वैचारिक सामंजस्य की नीति सुखद रहेगी/ वाहन  क्रय आज स्थगित कर दीजिये व्  वाहन चालन  मैं अधिक सतर्कता बरतिए / चांदी के विक्रेता व् निर्यातक, एयर ट्रेवेल्स ,मीडिया व् टूरिस्ट गाइड आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ मन की चंचलता पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् यातायात नियमों की अवहेलना आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ सर्जरी के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 6,15,24
आज का दिन सामान्य है/ व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे व् भाग्य वश भी आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/ दिन भर की छोटी छोटी खुशियां आपको संतुष्टि देंगी/
अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर  अधिक ध्यान दीजिये/ किसी वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/  भाग्य अनुकूलता से,आप अस्वस्थता के बावजूद अपने दायित्व निभा पाएंगे व् व्यवसायिक लक्ष्य भी प्राप्त कर पाएंगे/ सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स, मीडिया, परकसगक, धर्म प्रचारक व् शोध कार्यों से जुड़े लोग, पेट्रोल, वाहन, हीरे व् श्याम वर्ण  वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिवधियां निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे / आज आपकी सामाजिक, व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति में रहेंगे/ हीरे ,पेट्रोल, वाहन,लोहे व् कोयले , प्रकाशन सामग्री के विक्रेता, धर्म गुरु, योग साधना केंद्र ,आर्किटेक्ट्स ,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ श्यामवर्ण वस्तुओं, ईधन, वाहन, हीरे के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,ट्रांसपोर्टर्स, तीर्थ यात्री, मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment