Monday, June 1, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/6/2015 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  3/6/2015    बुधवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते हैं/ विदेशमें निर्यात व्यवसाय विस्तार, इवेंट मैनेजमेंट  व् उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/ सैर सपाटे के  कार्यक्रम भी बन सकते  है. परन्तु वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्क रहिये/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व्  कर्म दोनो ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व आप बखूबी निभा पाएंगे/ सोने, हीरे, सम्पति के विक्रेता , कॉस्मेटिक सर्जन्स, प्रसूतिगृह आर्किटेक्ट्स,
आंतरिक सज्जाकार, निर्यातक,, बेंकर्स, मूवर्स व् पैकर्स , धर्म गुरु, मीडिया,प्रकाशक व् साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपका अधिकांश समय लेंगे/  संतान पक्ष की किसी समस्या को लेकर आप कुछ परेशान रहेंगे, परन्तु दृढ़तापूर्वक निर्णय लीजिये,समाधान पा सकेंगे/सोने,  हीरे, पेट्रोल, वाहन , सम्पति के विक्रेता,प्रकाशक, शिक्षाविद , सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य  गति ले सकते हैं/ मेहमाननवाज़ी,आमोद प्रमोद व् भ्रमण  के कार्यक्रम बन सकते हैं, परन्तु  वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/ अहम के टकराव के कारण आज बुजुर्गों से कुछ वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपके मददगार हो सकते हैं/
अंक 5,14,23
व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/ खिलाड़ी, सोने, सम्पति, गृह उपयोगी वस्तुओं , सुनहरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स , साहित्यकार , इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंतरात्मा की पुकार को आज अनसुना  न कीजिये/ बुजुर्गों व् यातायात नियमों की अव्हेलनाआज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/
अंक 6,15,24
कारोबारी व् पारिवारिक दायित्व आज आप बखूबी निभा पाएंगे/ अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु कुछ अतिरिक्त व्यय भी कर पाएंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेता, आंतरिक सज्जाकार, साहित्यकार, आर्किटेक्ट्स, प्रसूतिगृह , प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ पारिवारिक, सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक, खेल जगत, ट्रांसपोर्टर्स, सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु, हीरे, सोने , सम्पति व् गृह निर्माण सामग्री , सुनहरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं व् स्टेशनरी के विक्रेता , कॉस्मेटिक सर्जन्स, नर्सिंग होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आप बखूबी निभा पाएंगे/साहित्यिक व् सामाजिक  दायरा भी बढ़ेगा/ सर्जन्स मीडिया, प्रकाशक, धर्म प्रचारक, वाहन,पेट्रोल, सोने हीरे  व् सम्पति के विक्रेता एवं दीर्घ  निवेशक , ट्रांसपोर्टर्स, शोधार्थी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकाँश समय लेंगे / साहित्यिक, सामाजिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं भी भागीदारी रहेगी/ सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ आकस्मिक आये मेहमानों व् सनातन पक्ष की किसी समस्या के कारण, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment