Friday, June 26, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/6/2015 रविवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  28/6/2015  रविवार  
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप अपनी प्रबंधन क्षमता व् नेतृत्व योग्यता के आधार पर राजनैतिक, सामाजिक व् दान पुण्य की गतिविधियों मैं खास पहचान बना पाएंगे/ एन जी ओ, दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता, राजनीतिज्ञ ,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे / कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/ प्रेम प्रसंग  मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होने से आप खुश रहेंगे/ कुछ  समय मनोरंजन व् रचनात्मक गतिविधियों  पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर की  गतिविधियों से जुड़े लोग , फिल्म निर्माता, कलाकार , सेक्सोलॉजिस्ट्स, भूरे रंग की वस्तुओं , चर्म  उत्पादों के विक्रेता व् गिफ्ट  सेंटर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने से, आपको बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना पडेगा, अन्यथा जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है/ आप आपका कोई प्रियजन लम्बे समय के लिए आपसे दूर  जा सकता है/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् सहचर की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ शॉपिंग से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/ आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् दान पुण्य की ओर रुझान बढ़ेगा/
अंक 5,14,23
आज अपनी प्रबंधन क्षमता के आधार पर सामाजिक व्  दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/  राजनैतिक गतिविधियों व् दान पुण्य मैं भी रुझान बढ़ेगा/ सफेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता, विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, आप की सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुखद रहेगी/ फैशन व् ग्लैमर जगत,फिल्म निर्माता  गिफ्ट सेंट्स, काफी पार्लर्स , तम्बाकू, चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग  के लिए अनुकूल दिन है/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ रचनात्मक गतिविधियों, मनोरंजन आदि व् व्यक्तिगत रख रखाव के लिए समय व् धन दे पाएंगे/ फिल्म निर्माता, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फैशन व् ग्लैमर जगत, भूरे रंग की वस्तुओं व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक  स्तर पर मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते है/  उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये; फ़ूड पोइज़निंग का अंदेशा है/ व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/शॉपिंग से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/ आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ आप आपका कोई प्रियजन लम्बे समय के लिए आपसे दूर  जा सकता है

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment