Wednesday, June 24, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/6/2015 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  26/6/2015  शुक्रवार   ===================================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए/ बुजुर्गों से व् राजनैतिक स्तर पर वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/ जीवनसंगी की भावनाओं की कद्र कीजिये व्  चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/ आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण हैं/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/ व्यवस्थित मन से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/ मीडिया,प्रकाशक,कॉस्मेटिक सर्जन्स, मूवर्स व् पैकर्स, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, चर्म  उत्पादों, तम्बाकू, कॉफी व् चॉकलेट्स , हीरे,वाहन, पेट्रोल के विक्रेता, भविष्यवेता ,वास्तु विद्, आर्किटेक्ट्स , आध्यातम गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपका अधिकांश समय लेंगे/ सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ सोने, हीरे, पेट्रोल,वाहन,सरसों के तेल के विक्रेता, ट्रांसपोर्ट्स,सर्जन्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ , मीडिया,प्रकाशक व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि नवाचारों,अनुसन्धान व् आविष्कार, प्रशासनिक व् राजनैतिक व् सामाजिक नवाचारों में बढ़ेगी/ आंरभिक स्तर पर आपकी नीतियों का कुछ विरोध हो सकता है/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/  नवनिवेशके लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ वाहन चालन  सावधानी बरतिए /
अंक 5,14,23
मन की चंचलता पर यथासंभव काबू रखिये/ बुजर्गों व्  यातायात  नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर आज कुछ पहचान बना पाएंगे/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता , सामाजिक कार्यकर्ता अपेक्षाकृत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय आमोद प्रमोद व् रचनात्मक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/ फैशन व ग्लैमर जगत ,भूरे रंग की वस्तुओं व् लेदर बैग्स के विक्रेता, सेक्सोलॉजिस्ट्स, कलाकार व् फिल्मनिर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यक्तिगत रखरखाव वप्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त धन व् समय दे पाएंगे/  कला समीक्षक, संग्रहालय, फिल्म निर्माता, धर्म गुरु, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग , हीरे व् एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता ,कॉस्मेटिक सर्जन्स, मीडिया, ट्रांसपोर्ट्स ,वाहन व पेट्रोल , श्याम वर्ण व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धर्म प्रचारक, मीडिया, प्रकाशक,वास्तुविद, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स,हीरे,वाहन, पेट्रोल व् कोयले के विक्रेता , सर्जन्स , कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अहम के टकराव के कारण, प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती हैं/
अंक 9,18,27
आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ हीरे, वाहन, पेट्रोल, लोहे के विक्रेता, मीडिया,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक , ट्रांसपोर्ट्स, सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/ सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक सहिष्णु रखिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment