Sunday, July 19, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/7/2015 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/7/2015  सोमवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रुचि रचनात्मक गतिविधियों, आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे मैं बढ़ेगी,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ एयर ट्रेवेल्स, मीडिया , कलाकार,चांदी व्  हस्तशिल्प उत्पादों  के विक्रेता, पर्वतारोही आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ रचनात्मक व साहित्यिक गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/ आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ डेंटल व् कॉस्मेटिक सर्जन्स , कला समीक्षक, संग्रहालय, वाचनालय, मीडिया, प्रकाशक,चांदी, हीरे, वाहन, पेट्रोल, लोहे के विक्रेता, ट्रांसपोर्टर्स , एयर ट्रेवेल्स ,कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी कारोबारी व् पारिवारिक एवं सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा व् प्रतिष्ठा बढ़ेगी/ धार्मिक गतिविधियों व्  धार्मिक  ग्रंथों  के शोध कार्य मैं समय दे पाएंगे/ आज तीर्थयात्रा के अवसर बन सकते हैं/ ट्रांसपोर्टर्स, आर्किटेक्ट्स, एयर ट्रेवेल्स, हीरे,चाँदी ,लोहे ,वाहन, पेट्रोल के विक्रेता, कला समीक्षक,संग्रहालय,मीडिया ,प्रकाशक, धर्म प्रचारक, अनुवादक , सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर पाएंगे/  रचनात्मक गतिविधियों से भी कुछ पहचान बनेगी/ विदेश भ्रमण, आमोद प्रमोद,सैर सपाटे के कार्यक्रम बन सकते हैं/ वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ बुजुर्गों के साथ वैचारिक सामंजस्य की नीति सुखद रहेगी;उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिये/ कलाकृतियों व् चांदी के विक्रेता एवं निर्यातक, एयर ट्रेवेल्स सेक्टर, कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य से भी आज आप आशावान न रहिये/ बुजुर्गों व् यातायात नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ शांत मन से दैनिक क्रियकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी अखरेगी/ कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं दीजिये/ अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ आज आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, ख़राब तबियत के बावजूद, अपने निर्धारित लक्ष्य व् दैनिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/  मीडिया, प्रकाशक, वाहन व् पेट्रोल, हीरे के विक्रेता, ट्रांसपोर्टर्स व् आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति  मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान  मैं मन रमेगा/ प्रकाशक, मीडिया, आध्यात्म गुरु, ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स व् सर्जन्स , हीरे, लोहे वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय  रहेगी/ ईंधन, वाहन, लोहे, हीरे, प्रकाशन सामग्री के विक्रेता, धर्म गुरु, सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स , ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment