Monday, June 15, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 16/6/2015 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  16/6/2015   मंगलवार    
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप शांत चित से दैनिक निर्धारित लक्ष्य  प्राप्त कर पाएंगे/  रचनात्मक गतिविधियों, सैर सपाटे, साहसिक समुद्री अभियान आदि मैं रूचि बढ़ेगी/ शिपिंग सेक्टर, समुद्री उत्पादों, चांदी, एक्वा गार्ड्स के विक्रेता , तैराकी प्रशिक्षक , मीडिया व् अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर  विशेष ध्यान दीजिए/  जलजनित संक्रमण, तेज़ बारिश व् समुद्री हवाओं से परेशानी  का अंदेशा है/ सम्पति से जुडी क़ानूनी कार्यवाही  प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ साहित्यकार, शैक्षणिक संस्थाएं, सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/चाँदी , सोने, मोती , नवरतन,रिहायशी सम्पति व् कृषि भूमि के विक्रेता, शिक्षाविद, साहित्यकार, मीडिया व् प्रकाशक , धर्म गुरु , शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/
अंक 4,13,22,31
दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों, सैर सपाटे, साहसिक समुद्री अभियान, नौका विहार आदि की ओर बढ़ेगी/शिपिंग इन्डस्ट्री ,सीफ़ूड,मोती ,चांदी,नमक के विक्रेता, जल शुद्धिकरण सयंत्र , मीडिया, तैराकी प्रशिक्षक , कवि व् कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई  खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  सम्पति से जुडी किसी लंबित वाद से आज परेशानी का अंदेशा है/  आर्किटेक्ट्स, शिक्षाविद, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स , सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति /
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/पारिवारिक सुख सुविधा हेतु कुछ अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी व् अनर्गल वादविवाद, आगजनी व् गर्मी आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ सामाजिक कार्यकर्ता, शिक्षाविद,साहित्यकार, स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,आर्किटेक्ट्स , सोने व् स्टेशनरी के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे, परन्तु क्रोध पर काबू रखिये व् अनर्गल  वाद विवाद से दूर  रहिये/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/ आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों , साहसिक समुद्री अभियान आदि की ओर बढ़ेगी/शिपिंग इन्डस्ट्री ,सीफ़ूड,मोती ,चांदी,नमक के विक्रेता, जल शुद्धिकरण सयंत्र , मीडिया, तैराकी प्रशिक्षक , कवि व् कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/ धार्मिक व् सामाजिक क्रियाकलापों मैं रूचि बढ़ेगी/ साहित्यिक व् शैक्षणिक क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रेता व् दीर्घ कालीन निवेशक, आर्किटेक्ट्स, प्रसूतिगृह , मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु , बहुरंगी वस्तुओं व् कृषि उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधिया निर्बाध निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ योग ध्यान, धार्मिक व् सामाजिक, साहित्यिक गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/ सेना, न्यायपालिका, सोने ,नवरतन , सम्पति के विक्रेता, कृषक वर्ग, भू शोधार्थी , धर्म प्रचारक , फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/
=======================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment