Saturday, June 13, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/6/2015 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  15/6/2015  सोमवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आर्थिक संसाधनों की  कमी के  बावजूद, आज आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/ टूरिज्म सेक्टर, चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों  के विक्रेता ,कला समीक्षक , एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग मै आत्मीयता बढ़ेगी/  डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, फिल्म निर्माता,कलाकार, गिफ्ट सेंटर व् कला दीर्घा संचालक,एयर ट्रेवेल्स, मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज अपव्यय के कारण जीवनसंगी से कुछ अनबन का अंदेशा है/ कुछ विरोधी तत्व भी आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ भाग्य अनुकूलता से , आज आप आर्थिक बाधाओं के बावजूद, अपने लक्ष्य प्राप्त कर पाएंगे/ एयर ट्रेवेल्स, टूरिज्म सेक्टर,मीडिया व् कलाकार, चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना होगा / शेयर्स मैं निवेश के लिए  दिन प्रतिकूल है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप , आज आर्थिक तंगी के बावजूद, अपने दायित्व निभा पाएंगे/  आपका कोई प्रियजन आज आपसे लम्बे समय के लिए दूर जा सकता है/ चांदी के विक्रेता व् निर्यातक, एयर ट्रेवेल्स,टूरिस्ट  गाइड व् कवि आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ कुल मिला कर दिन सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप शान्त चित रहेंगे/ कुछ समय पसंदीदा गतिविधियों मैं दीजिये/
अंक 6,15,24
आज व्यवसायिक व्  सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  कुछ आकस्मिक धन व् यश प्राप्ति के भी आसार हैं/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ आप व्यक्तिगत रख रखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा के लिए खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों, कलाकृतियों के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर जगत, फिल्म निर्माता, सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ कलाकार, संग्रहालय, गिफ्ट सेंटर व् कला दीर्घा संचालक , चर्म उत्पादों, तम्बाकू, कॉफ़ी के विक्रेता, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वायु जनित संक्रमण से आज परेशानी का अंदेशा है/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामन्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/  भाग्य वश भी आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव के आसार नहीं हैं/  शांत चित से दायित्व पूर्ण कीजिये व्  कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/
अंक 9,18,27
आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/ अपव्यय के कारण जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/ आर्थिक नवनिवेश के लिए व् शेयर्स के लिए  दिन जोखिमपूर्ण है/ दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/
=====================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment