Wednesday, May 27, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/6/2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/6/2015  
=============================================
अंक 1,10,19,28
आज दिन शान्तिप्रद है/ आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आपकी रूचि  सैर सपाटे, आमोद प्रमोद, रचनात्मक गतिविधियों में बढ़ेगी/ शिप्पिंग इन्डस्ट्री , समुद्री उत्पादों , चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक, मीडिया, धर्म प्रचारक व् मनोवैज्ञानिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेय जल की शुद्धता की ओर अधिक ध्यान दीजिये/  जलजनित संक्रमण, तेज़ बारिश  व् समुद्री हवाओं से परेशानी का अंदेशा है/अस्वस्थता के बावजूद, आज आप भाग्य अनुकूलता से अपने सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व निभा पाएंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रेता, आंतरिक सज्जाकार, आर्किटेक्ट्स ,प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ समुदी उत्पादों के विक्रेता,चांदी, सीफ़ूड के विक्रेता व् निर्यातक, जल शुद्धिकरण यूनिट्स , आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार, मीडिया , सामाजिक कार्यकर्ता व् धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी  रूचि रचनात्मक गतिविधियों, आमोद प्रमोद, साहसिक समुद्री अभियान  आदि की तरफ़ बढ़ेगी/ चांदी ,मोती व् सीफ़ूड के निर्यातक , शिपिंग इंडस्ट्री, धर्म प्रचारक, कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक  व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स, आर्किटेक्ट्स, स्त्री रोग विशेषज्ञ, सोने व् सम्पति के विक्रेता , साहित्यकार एवं सामाजिक  कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आपकी पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ सोने, सुनहरी रंग की वस्तुओं, स्टेशनरी, गृह उपयोगी उत्पादों व्  सम्पति के विक्रेता एवं आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
व्यवसायिक ,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी / आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ शिपिंग सेक्टर, सीफ़ूड, नमक, चांदी व् मोती के विक्रेता एवं निर्यातक, शिपिंग इंडस्ट्री , मीडिया, साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग, जलशुद्धिकरण  यूनिट्स, धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण, राजनैतिक क्षेत्र मैं कुछ परेशानी का अंदेशा है/ सोने, सम्पति, सुनहरी रंग की वस्तुओं, स्टेशनरी के विक्रेता एवं आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक  व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/  सोने व् सम्पति के विक्रेता , साहित्यकार एवं सामाजिक  कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
======================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment