Sunday, May 31, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/6/2015 सोमवार 1---6

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  1/6/2015  सोमवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयासों के फलस्वरुप , आप प्रशासनिक, राजनैतिक व् प्रबन्धन की गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/  मीडिया, टूरिज्म सेक्टर, सफ़ेद रंग की वस्तुओं, दुग्ध उत्पादों व्  चांदी के विक्रेता, टूरिज्म सेक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण  कर पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से,आज फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े, फिल्म निर्माता, चांदी व् एथनिक जेवेलेरी , लेदर बैग्स, तम्बाकू, चॉकलेट्स  व् काफी के विक्रेता, मीडिया, कला समीक्षक ,एयर ट्रेवेल्स  व् टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ, आर्थिक संसाधन सीमित होने के बावजूद, सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक सहिष्णु रहिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/ मीडिया कलाकार, टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स,  चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/  जीवनसंगी के दृष्टिकोण को समझने व् उसके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/  आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है;कुछ अपयश का भी अंदेशा है/  भाग्य अनुकूलता से आज कला व् रचनात्मक गतिविधियों , मीडिया व् समाज सेवा के क्षेत्र में कुछ पहचान बन सकती है/
अंक 5,14,23
आज प्रशासनिक  व प्रबंधन  गतिविधियों का  आप कुशल निर्वहन कर पाएंगे/ राजनीतिक  व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/  एन जी ओ ,  सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता ,विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे/ व्यक्तिगत रखरखाव व् अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता, फिल्म निर्माता व् कलादीर्घा संचालक, सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव् नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपके कुछ बाधित कार्य पूरे हो सकते हैं/  चांदी, मोती , कलाकृतियों ,एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता, टूरिज्म सेक्टर, कलाकार,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े  लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् राजनैतिक एवं प्रशासनिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/  पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के  आश्वस्त हो लीजिये/ व्यवस्थित चित से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/  नए प्रोजेक्ट्स आज स्थगित कर दीजिये/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ, आर्थिक स्तर पर प्रतिकूलता के बावजूद, सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु बहुत सुनियोजित ढंग से काम करना होगा/  आज आपका कोई प्रियजन लम्बे अरसे के लिए आप से दूर जा सकता है/ नवनिवेश व् शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment