Wednesday, March 4, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5 /3 /2015 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  5 /3 /2015  गुरुवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील व् सार्थक परिणाम देने वाला है/  विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार, भ्रमण हेतु जाने के लिए व् संस्कृतक एवं खेल स्पर्धा मैं भेज लेने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/शिपिंग सेक्टर, चाँदी ,मोती  समुद्री उत्पादों,जलशुद्धिकरण सयन्त्रों के विक्रेता ,टूरिज्म  सेक्टर, नर्सिंग होम्स,बेंकर्स,मनोवैज्ञानिक व् धर्म प्रचारक अधिक स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ साहित्यिक व्  सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी समय दे  पाएंगे/ट्रान्सफर के  आवेदन देने  के लिए व्  वाक इन इंटरव्यू  हेतु अच्छा दिन है/टूरिज्म सेक्टर, मनोरोग व बालरोग चिक्त्सिक, निर्यातक,लोन व ट्रेवेल एजेंट्स, बेन्कर्स, इवेंट मैनेजर्स , साहित्यकार, संवाद दाता व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/समुद्री हवाओँ या  जलजनित  संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/
अंक 3,12,21,30
आज आकस्मिक  मेहमानों व् बच्चों की किसी समस्या  से आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे, परन्तु सहनशील रवैया अपनाये ;काफी हद तक सफलतापूर्वक  निर्वहन कर पाएंगे/ सोने, चांदी , मोती ,मत्स्य, एक्वा गार्ड्स के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर ,मीडिया,प्रकाशक व् साहित्यकार ,आर्किटेक्ट्स, सम्पति व् गृह उपयोगी सामान के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति में  रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र  मंडली आपके विशेष सहायक सिद्ध ही सकते है/ विदेश मैं भ्रमण,सांस्कृतिक व् खेल  स्पर्धा ,उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् कोरियोग्राफी हेतु जाने के लिएविशेष अनुकूल दिन है/टूरिज्म सेक्टर, शिपिंग इंडस्ट्री, इस्पात यूनिट्स ,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,चांदी,मोती ,सीफ़ूड,सीमेंट व् खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति में रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आपजो भी पारिवारिक व् व्यवसायिक निर्णय लेंगे , सही सिद्ध होंगे/अपनी  योग्यता व् प्रबंधन क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ लोन व्  ट्रेवेल एजेंट्स, गृह व् शिक्षा  एजेंट्स, निर्यातक ,टूरिज्म सेक्टर , नर्सिंग होम्स , मनोचिक्त्सिक,संगीतकार, साहित्यकार, आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पायेगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने, सम्पति ,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता साहित्यकार ,स्त्रीरोग विशेषज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद  रहेगी/  आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार, मीडिया कलाकार,  मैनेजर्स ,टूरिज्म सेक्टर, शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग, इस्पात फैक्टरियां ,नर्सिंग होम्स, मनोवैज्ञानिक ,फीजिओथेरपिस्ट , लेखाविद ,सोने, सम्पति,सुनहरी व् स्लेटी रंग की  वस्तुओं ,स्लेटी  व् सुनहरी रंग  की वस्तुओंचांदी, मोती ,मत्स्य  के विक्रेता , साहसिक समुद्री अभियानों से जुड़े  अनुकूल स्थिति मैं  रहेंगे/
अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं  उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से ,आपकी कारोबारी, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ के तेल व् सम्पति एवं  गृह उपयोगी वस्तुओं के  विक्रेता,आर्किटेक्ट्स व् प्रसूतिगृह  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आप संतान पक्ष की किसी चिंता व्  आकस्मिक आये मेहमानों  के के कारण कुछ  तनावग्रसित रहेंगे/ धैर्य पूर्वक स्थिति सँभालने की चेष्टा कीजिये; दायित्व निर्वहन कर पाएंगे/ सोने व्  सम्पति के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स, समाज  सेवक व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment